India vs South Africa Cricket: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच शनिवार को होने वाले आईसीसी टी-20 विश्व कप फाइनल मैच को लेकर देशभर में उत्साह का माहौल है। उत्तर में प्रदेश में भारत की जीत के लिए जगह-जगह हवन-पूजन व अन्य अनुष्ठान किए जा रहे हैं। वाराणसी में क्रिकेट प्रेमियों ने हवन-पूजा कर भारत की जीत के लिए प्रार्थना की। कानपुर और प्रयागराज में भी अनुष्ठान हो रहे हैं। 

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में क्रिकेट प्रेमियों ने भारत बनाम दक्षिण टीम इंडिया की जीत के लिए प्रार्थना की। क्रिकेट प्रेमियों ने देवी मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना जीत के लिए मन्नत मांगी। वाराणसी में कुछ क्रिकेट प्रशंसकों ने टीम इंडिया की जीत के लिए हवन किया।

कानपुर, उत्तर प्रदेश: क्रिकेट प्रशंसक आज बारबाडोस में भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका आईसीसी टी 20 विश्व कप फाइनल मैच से पहले टीम इंडिया की जीत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

टीम इंडिया ने किया असाधारण प्रदर्शन 
वाराणसी में क्रिकेट अकादमी के कोच दीन दयाल मिश्रा ने बताया कि भारत ने पूरे टूर्नामेंट में असाधारण प्रदर्शन किया है। दीनदयाल ने कहा, उम्मीद है कि भारत विश्व कप जीतेगा। क्रिकेट प्रेमी सत्यम जायसवाल ने कहा, भारतीय खिलाड़ियों ने पिछले मैचों में शानदार बल्लेबाजी की है। मुझे उम्मीद है कि विराट कोहली फाइनल मैच में रन बनाएंगे और भारत विश्व कप जीतेगा।