Logo
IND vs SL Highlights: भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया पहला वनडे मैच टाई हो गया। भारत की पूरी टीम श्रीलंका के स्कोर पर आउट हो गई।

IND vs SL Highlights: भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया पहला वनडे मैच टाई हो गया। भारत को जीत के लिए सिर्फ 1 रन चाहिए थे, लेकिन अर्शदीप सिंह बड़ा शॉट लगाने की कोशिश में LBW आउट हो गए। भारत मैच के इतने करीब जाकर भी जीत नहीं पाया। इससे फैंस में निराशा हुई। वहीं, केएल राहुल और अक्षर पटेल की 57 रनों का पार्टनरशिप भी बेकार चली गई। आखिर के ओवरों में शिवम दुबे ने भी 25 रन बनाए, लेकिन उनके आउट होते ही भारतीय बल्लेबाज दबाव में आ गए और विकेट गिरते चले गए।  

श्रीलंका के 231 रनों के टारगेट के सामने भारत ने अच्छी शुरुआत दी। कप्तान रोहित शर्मा 58 रन बनाकर आउट हुए। शुभमन गिल ने 15 रन बनाए। विराट कोहली और श्रेयस अय्यर बड़ी पारियां नहीं खेल पाएं। इसके बाद केएल राहुल और अक्षर पटेल ने मोर्चा संभाला। दोनों ने मिलकर 57 रन की साझेदारी की। इससे मैच भारत की तरफ मुड़ गया। लेकिन दोनों के आउट होते ही एक बार फिर से श्रीलंका मैच में आ गया। इस दौरान शिवम दुबे टिक गए। वह भारत को जीत की दहलीज पर ले गए। शिवम ने 25 रन की पारी खेली। वह जीत से पहले आउट हो गए।  

ऐसे हारा भारत

श्रीलंका की तरफ से वानिंदू हसरंगा और कप्तान चरिथ असलंका को 3-3 विकेट मिले। दुनिथ वेल्लागे ने 2 विकेट चटकाएं। जबकि असिथा फर्नाडो और अकिला धनंजय को एक-एक विकेट मिला। 

शुक्रवार को आर प्रेमदासा स्टेडियम में 3 मैच की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया। श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। श्रीलंका ने 50 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 230 रन बनाए। हालांकि, श्रीलंका की शुरुआत अच्छी नहीं रही। मोहम्मद सिराज ने अविष्का फर्नांडो को आउट कर दिया है। वो 1 रन बनाकर आउट हो गए। श्रीलंका की तरफ से सबसे ज्यादा रन दुनिथ वेल्लागे ने बनाए। उन्होंने 67 रन की पारी खेली। वहीं, ओपनर पथुम निशांक ने अर्धशतक लगाया। वहीं, भारत की तरफ से अर्शदीप सिंह और अक्षर पटेल ने 2-2 विकेट चटकाएं। इसके अलावा मोहम्मद सिराज, शिवम दुबे, कुलदीप यादव और वाशिंगटन सुंदर ने 1-1 विकेट लिए। 

5379487