Ind vs Sl Preview: भारतीय टीम ने श्रीलंका को उसी के घर में टी20 सीरीज में हरा दिया। इसके बाद वनडे सीरीज का आगाज हो रहा। शुक्रवार दोपहर 2.30 बजे से पहला वनडे मैच कोलंबो में खेला जाएगा। जहां भारत जीत का मोमेंटम लेकर वनडे सीरीज खेलेगी तो वहीं, श्रीलंका टीम करारी हार से मायूस और निराश है।  

भारत के लिए अच्छी खबर आई है कि उसके दो बड़े बल्लेबाज रोहित शर्मा और विराट कोहली टीम में लौट आए हैं। इधर, वनडे सीरीज के आगाज से पहले श्रीलंका के तेज गेंदबाज मथिषा पथिराना और दिलशान मुधशंका चोट के चलते सीरीज से बाहर हो गए हैं। इससे लंका टीम को तगड़ा झटका लगा है। वहीं, भारतीय टीम में रोहित और विराट के अलावा केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल की वापसी हुई है। इसके अलावा युवा तेज गेंदबाज हर्षित राणा को भी मौका मिला है। वह वनडे सीरीज में डेब्यू कर सकते हैं।  

भारतीय टीम मजबूत 
भारत की तरफ से यशस्वी जायसवाल और ऋषभ पंत फॉर्म में हैं। रोहित शर्मा, विराट कोहली भी श्रीलंका में कमाल कर सकते हैं। स्पिन गेंदबाजी में कुलदीप यादव और वाशिंगटन सुंदर तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं। इधर, तेज गेंदबाजी की कमान अर्शदीप सिंह और मोहम्मद सिराज के हाथों में है। युवा चेहरा हर्षित राणा ने अपने डेब्यू को खास बना सकते हैं। 

पहले वनडे मैच के लिए संभावित भारतीय प्लेइंग 11
रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, रियान पराग, ऋषभ पंत, शिवम दुबे, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज, हर्षित राणा।