Logo
Team India Dressing Room Celebration: टी20 विश्वकप जीत चुकी टीम इंडिया उत्साह से लबरेज है। हर खिलाड़ी खुश है। सभी ने मिलकर ड्रेसिंग में जमकर हंसी-मजाक किया। देखें मजेदार VIDEO

Team India Dressing Room Celebration: 17 सालों के बाद टीम इंडिया टी20 विश्वकप जीती है। भारत की जीत जहां एक तरफ क्रिकेट फैंस बेहद खुश हैं तो वहीं, टीम का हर खिलाड़ी भी काफी उत्साहित है। विश्वकप खिताब जीतने के बाद अब टीम स्वदेश लौटने के इंतजार में है। इससे पहले टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम सेलिब्रेशन का वीडियो सामने आया है। इसमें खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ ट्रॉफी के साथ नजर आ रहे हैं। सभी काफी खुश लग रहे हैं। 

ड्रेसिंग रूम सेलिब्रेशन VIDEO 
टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में सबसे पहले विराट कोहली विश्वकप ट्रॉफी के साथ दिखाई दे रहे हैं। वह ट्रॉफी को चुम रहे हैं। इसके बाद सपोर्ट स्टाफ के एक साथी अपने दांत से ट्रॉफी को काट रहे हैं। अगले नजारे में मुख्य कोच राहुल द्रविड सहित अन्य स्टाफ खुशी से हाथों को ऊपर उठाकर हंस रहे हैं। इसके बाद सूर्या एक हाथ से मेडल दिखाते हुए ट्रॉफी को चूम रहे हैं। इसके बाद जसप्रीत बुमराह और अर्शदीप सिंह के पास ट्रॉफी दिख रही है। उनके चेहरे पर स्माइल है। इसके बाद ड्रेसिंग रूम में मौजूद सभी खिलाड़ी हंसते-खिलखिलाते हुए काफी इंजॉय कर रहे हैं।

अगले सीन में मोहम्मद सिराज मेडल को मुंह में रखकर ट्रॉफी दिखा रहे हैं। इसके बाद बीसीसीआई सचिव जय शाह ट्रॉफी के साथ जसप्रीत बुमराह, अक्षर पटेल और हार्दिक पांड्या के साथ फोटो खिंचवा रहे हैं। रवींद्र जड़ेजा और बैटिंग कोच विक्रम राठौर दिख रहे हैं। आखिरी में अर्शदीप सिंह दो फोटो दिखा रहे हैं। एक फाइनल से पहले की और दूसरी फाइनल के बाद ट्रॉफी के साथ।  

Team India Dressing Room Celebration

इसे भी पढ़ें: Indian Team: बारबाडोस में बेरिल तूफान का कहर, टीम इंडिया फंसी; BCCI ने बनाया वतन वापसी का प्लान  

यादगार बन गया टी20 विश्वकप, युग का हुआ अंत 
टी20 विश्वकप में टीम इंडिया का सफर शानदार रहा। सभी खिलाड़ियों ने अच्छा परफॉर्म किया। लिहाजा टीम को 17 सालों के बाद फिर से विश्वकप ट्रॉफी की खुशी मिली। विश्वकप के बाद अब विराट कोहली, रोहित शर्मा और रवींद्र जड़ेजा टी20 मैचों में खेलते नहीं दिखेंगे। इसके साथ ही मुख्य कोच राहुल द्रविड का कार्यकाल भी खत्म हो गया। एक तरह से एक युग का अंत हो गया।   

5379487