Logo
Indian Flag In MCG: ऑस्ट्रेलिया में भारतीय स्वतंत्रता दिवस मनाया गया। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में भारतीय फैंस और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के कर्मचारी इक्कठा हुए।

Indian Flag In MCG: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और भारतीय महावाणिज्य दूतावास ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में स्वतंत्रता दिवस मनाया। एमसीजी में डिजिटल स्कोरबोर्ड स्क्रीन पर भारतीय तिरंगा झंडा प्रदर्शित किया गया। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने आईसीसी वनडे वर्ल्डकप 2023 पर ऐतिहासिक स्टेडियम में उत्साह पूर्वक कार्यक्रम आयोजित किया गया।  

एमसीजी के ओलंपिक में कक्ष में तिरंगा फहराया गया। इससे वहां आए प्रशंसक ने जीवंत माहौल बना दिया। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण भारतीय प्रशंसकों के लिए प्रतिष्ठित ट्रॉफी के साथ तस्वीरें लेने का अवसर था, जिसकी उत्साही भीड़ ने बहुत सराहना की। कार्यवाही की शुरुआत भारतीय राष्ट्रगान की प्रस्तुति के साथ हुई, जिससे गर्व और देशभक्ति की भावना बढ़ गई। इस कार्यक्रम की मेजबानी मेलबर्न में भारतीय महावाणिज्यदूत ने की, जिन्होंने सभा का स्वागत किया और लोगों को एक साथ लाने में क्रिकेट की भावना की प्रशंसा की।

जैसे ही ट्रॉफी प्रदर्शित की गई, प्रशंसक तस्वीरें लेने के लिए उमड़ पड़े, जिससे यादगार पल संजोए जा सके। ट्रॉफी की प्रस्तुति को ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों की महत्वपूर्ण उपस्थिति को स्वीकार करने और उन्हें आगामी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी श्रृंखला के लिए टिकट बुक करने के लिए प्रोत्साहित करने के एक संकेत के रूप में भी देखा जाता है, जो भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एक रोमांचक प्रतियोगिता होने का वादा करता है। 

CH Govt hbm ad
5379487