Logo
T20 WC Team India: टीम इंडिया ने 17 सालों के एक बार फिर से टी20 विश्वकप ट्रॉफी पर कब्जा किया। जीत के बाद खिलाड़ियों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

T20 WC Team India: टी20 विश्वकप 2024 जीतने का बाद टीम इंडिया के हौंसले बुलंद हैं। मैच जीतने के बाद खिलाड़ियों के कई रिएक्शन और वीडियो वायरल हो रहे हैं। विश्वकप जीत के साथ ही कोच राहुल द्रविड का टीम के साथ सफर यही खत्म हो गया। टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने मुख्य कोच राहुल द्रविड को अनूठे अंदाज में विदाई दी।  

राहुल द्रविड का उछाला 
कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली समेत बाकी खिलाड़ियों ने राहुल द्रविड को हाथों से उठा लिया और उछालने लगे। खिलाड़ियों ने उन्हें इस अनूठे अंदाज में शुक्रिया किया। वह पिछले 3 सालों से टीम के साथ जुड़े हैं। उनकी कोचिंग में टीम वनडे विश्वकप के फाइनल तक पहुंची। इसके साथ ही टीम इंडिया पहली बार क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में एक साथ नंबर वन टीम बन गई है। वहीं, अब टी20 विश्वकप में जीत दिला दी। 

बता दें कि राहुल द्रविड ने खुद ही ऐलान किया था कि टी20 विश्वकप के बाद वह भारतीय टीम की कोचिंग सेवाएं नहीं दे पाएंगे। इससे पहले वनडे विश्वकप 2023 के बाद उनका कार्यकाल खत्म हो गया था, लेकिन बीसीसीआई ने टी20 विश्वकप को देखते हुए कार्यकाल को 6 महीने के लिए आगे बढ़ा दिया था। 

टीम इंडिया का अगला मुख्य कोच कौन? 
राहुल द्रविड के बाद टीम इंडिया के अगले कोच की तलाश शुरू हो गई है। इस रेस में पूर्व भारतीय बल्लेबाज गौतम गंभीर सबसे आगे है। खुद गौतम गंभीर इस पद के लिए हामी भर चुके हैं और वह टीम के लिए काम करना चाहते हैं। 

 

jindal steel hbm ad
5379487