Logo
GT vs KKR Match: गुजरात टाइटंस की प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों पर पानी फिर गया। अहमदाबाद में लगातार बारिश होने से मैच को रद्द करना पड़ा। दोनों टीमों को एक-एक पॉइंट मिला।

GT vs KKR Match: गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच लगातार बारिश होने से रद्द हो गया। दोनों टीमों को एक-एक अंक दिया गया। इसके साथ ही गुजरात का आईपीएल में आगे का सफर यही खत्म हो गया। 7 बजे से मैच शुरू होने वाला था, लेकिन तभी से बारिश होने लगी। मैच रात साढ़े 10 बजे तक होती रही। मैच में टॉस भी नहीं हो पाया।  

कोलकाता पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है, जबकि गुजरात 10 अंक के साथ 10वें नंबर पर है। पिछला मैच गुजरात के लिए बेहद अच्छा हुआ। टीम के ओपनर शुभमन गिल और साई सुदर्शन ने शतक जमाए थे। टीम ने चेन्नई को एकतरफा मैच में हराया था, लेकिन टीम के लिए चिंता की बात यह है कि अगर उसे अपनी प्लेऑफ की उम्मीदें जिंदा रखनी है तो कोलकाता को हर हाल में हराना होगा। वहीं, कोलकाता बेहद मजबूत टीम है। बैटिंग हो या बॉलिंग। हर विभाग ने टीम का कोई तोड़ नहीं है।  

गुजरात और कोलकाता का प्रदर्शन 
गुजरात ने अब तक 12 मैच खेले हैं। इसमें से 5 मैच में जीत दर्ज की वहीं, 7 मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा। पिछले मैच में गुजरात ने चेन्नई को 35 रन से हरा दिया था। हांलाकि उसे लगातार दो मैचों में बेंगलुरु भी हरा चुकी है। इधर, कोलकाता ने लीग में जबरदस्त प्रदर्शन किया है। पिछले 4 मैचों में उसने दिल्ली, मुंबई, लखनऊ और फिर से मुंबई को शिकस्त दी है। कोलकाता 18 अंकों के साथ पहले नंबर पर काबिज है।  
   
गुजरात- कोलकाता में हेड टू हेड 
गुजरात और कोलकाता आईपीएल में 3 बार आमने-सामने हो चुके हैं। इसमें गुजरात ने 2 बार जीत दर्ज की, जबकि कोलकाता एक बार ही जीत का स्वाद चख पाया। फिलहाल देखा जाए तो गुजरात की प्लेऑफ में जाने की संभावनाएं बेहद कम हैं, वहीं, कोलकाता प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब रही। वह टेबल टॉपर टीम भी है। 

गुजरात टाइटंस 11 (संभावित)
शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, डेविड मिलर, शाहरुख खान, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, उमेश यादव, मोहित शर्मा, कार्तिक त्यागी।  

कोलकाता नाइट राइडर्स 11 (संभावित)
श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, नीतीश राणा, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती, हर्षित राणा। 

5379487