Logo
SRH vs PBKS IPL 2024 Preview: हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच रविवार को पहला मैच दोपहर साढ़े 3 बजे से खेला जाएगा। मैच को जीत हैदराबाद प्लेऑफ में दूसरे नंबर पर आ सकता है।

SRH vs PBKS IPL 2024 Preview: आईपीएल के लीग स्टेज मुकाबले खत्म होने की ओर हैं। रविवार को सुपर संडे में दो मैच खेले जाएंगे। पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत होगी। हांलाकि यह मैच सिर्फ औपचारिकता के लिए ही खेला जाएगा, क्योंकि हैदराबाद तीसरी टीम के रूप में प्लेऑफ में पहुंच चुका है। वहीं, पंजाब पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है। इस मैच में टीम की कप्तानी जितेश शर्मा करेंगे। 

हैदराबाद के पास शानदार मौका  
सुपर संडे के इन दो मुकाबलों में दूसरे नंबर की टीम तय हो जाएगी। अगर राजस्थान रॉयल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स को हरा देती है तो वह दूसरे 18 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर रहेगी। अगर राजस्थान हारती है और हैदराबाद, पंजाब किंग्स को हरा देती है तो वह 17 नंबर के साथ दूसरे स्थान पर आ जाएगा। हैदराबाद का पिछला मैच गुजरात के खिलाफ रद्द हो गया था। फिलहाल उसके 15 अंक हैं और वह तीसरे स्थान पर है। 

इसे भी पढ़ें: IPL 2024 Playoff Scenarios: सनराइजर्स हैदराबाद भी प्लेऑफ में, अब एक स्थान के लिए दो टीमोें में टक्कर, समझें पूरा समीकरण

हैदराबाद वर्सेस पंजाब हेड टू हेड 
सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच 21 बार आमना-सामना हुआ, जिसमें हैदराबाद, पंजाब पर हावी पड़ा। उसने 14 बार जीत दर्ज की। वहीं, पंजाब को 7 बार जीत मिली। जाहिर सी बात है कि हैदराबाद का रिकॉर्ड पंजाब के सामने जबरदस्त है। 

5379487