Logo
RCB vs DC Review: आईपीएल के 62वें मैच में दिल्ली 47 रन से हार गया। बेंगलुरु ने लगातार पांचवी जीत हासिल की और अब उसकी प्लेऑफ में जाने की संभवानाएं अधिक बढ़ गई।

RCB vs DC Review: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मैच में बेंगलुरु ने दिल्ली को 47 रन से हरा दिया। इसके साथ ही बेंगलुरु ने लगातार पांचवी जीत दर्ज कर ली और उसके प्लेऑफ में जाने की संभावनाएं बनी हुई हैं। बेंगलुरु ने पहले 188 रन का लक्ष्य दिल्ली के सामने रख दिया। इसके बाद घातक गेंदबाजी करते हुए एक के बाद एक दिल्ली के विकेट गिरा दिए। दिल्ली की टीम 145 रन पर सिमट गई। कैमरुन ग्रीन को 'प्लेयर ऑफ मैच' चुना गया। 

रॉयल चैलेंजर्स की अच्छी बल्लेबाजी 
बेंगलुरु की तरफ से रजत पाटीदार, विल जैक्स और कैमरुन ग्रीन ने छोटी लेकिन टीम के लिए अहम पारियां खेली। इनकी बदौलत टीम 187 रन तक पहुंच गई। पाटीदार ने 32 बॉल पर 52 रन बनाए। उन्होंने 3 चौके और 3 छक्के जड़ें। विल जैक्स ने भी 29 बॉल पर 41 रन बनाए, जिसमें 3 चौके और 2 छक्के शामिल थे। 

दबाव में धराशाई हो गए कैपिटल्स, ऋषभ पंत की कमी खली  
बेंगलुरु की टीम ने 9 विकेट खोकर 187 रन बनाए। रजत पाटीदार और विल जैक्स ने अच्छी पारी खेली। इसके बाद दिल्ली की पारी शुरू हुई तो पहले ही ओवर में डेविड वॉर्नर आउट हो गए। इसके बाद लगातार 3 विकेट गिर गए, जिससे दिल्ली कैपिटल्स दबाव में आ गई। जेक फ्रेजर नॉन स्ट्राइकिंग एंड पर दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हो गए। वहां से मैच का पांसा पलट गया। टीम को ऋषभ पंत की कमी साफतौर पर खली। उनके नहीं होने से टीम का बैटिंग ऑर्डर डरा-सहमा नजर आया। अक्षर पटेल ने कुछ अच्छे शॉट्स लगाए, लेकिन बढ़ते रनरेट के चलते वह भी 57 रन पर आउट हो गए।

5379487