Logo
विराट कोहली और ईशांत शर्मा दोनों क्रिकेट में पुराने दोस्त हैं। दोनों के बीच अक्सर हंसी मजाक होती रहती है। दिल्ली और बेंगलुरु के बीच हुए मैच में दोनों एक-दूसरे के मजे लेते नजर आए। देखें मजेदार VIDEO 

Virat Kohli-Ishant Sharma: रॉयस चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबले में विराट कोहली और ईशांत शर्मा का हंसी-ठिठोली भरा अंदाज देखने को मिला। बेंगलुरु की पहले बल्लेबाजी के दौरान विराट कोहली ने ईशांत शर्मा को चौका-छक्का लगाया। बेहतरीन शॉट्स लगाने के बाद कोहली ने अपने बचपन के दोस्त के साथ हंसी-मजाक किया। कोहली ने शॉट्स की तरफ इशारा कर ईशांत को चिढ़ाया। 

फिर क्या था अगली बॉल पर ईशांत ने विराट को शॉट खेलने से छकाया। लेकिन अगली ही बॉल पर ईशांत ने विराट को विकेट के पीछे कैच आउट कर दिया। विराट के आउट होते ही ईशांत की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने मैदान से बाहर जाते समय कोहली को मजाक-माजक में धक्का दिया। हांलाकि यह दोनों के बीच सामान्य बात है। दोनों खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट दिल्ली की तरफ से खेलते रहे, तभी से वे अच्छे दोस्त हैं। 

देखें कोहली-ईशांत शर्मा का मजेदार वीडियो 

विराट कोहली ने IPL में खेले 250 मैच
दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच खेलकर विराट कोहली ने आईपीएल में अपने 250 मैच पूरे कर लिए हैं। कोहली यह उपलब्धि हासिल करने वाले दुनिया के केवल चौथे बल्लेबाज बन गए हैं, उनसे पहले महेंद्र सिंह धोनी (263), रोहित शर्मा (256) और दिनेश कार्तिक (255) आईपीएल के इतिहास में 250 या उससे अधिक मैच खेल चुके हैं। 

5379487