Logo
Jasprit Bumrah: विराट कोहली, रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा संन्यास ले चुके हैं। जब भारत के सबसे सफल तेज गेंदबाज से रिटायरमेंट पर सवाल पूछा तो वह भावुक हो गए। हालांकि जवाब सुनकर आपको बेहद अच्छा लगेगा।

Jasprit Bumrah: टी20 विश्वकप 2024 जीतने के बाद टीम इंडिया के 3 सितारे टी20 फॉर्मेट से संन्यास ले चुके हैं। वहीं जसप्रीत बुमराह को लेकर ऐसे कयास लगाने वालों को खुद बुमराह ने सही जवाब दिया है। दरअसल, उनसे किसी ने पूछा लिया कि रोहित-विराट और जाडेजा के बाद आप भी टी20 से संन्यास पर विचार कर रहे हैं। इस पर जसप्रीत बुमराह ने बेहतरीन जवाब दिया। 

जानिए रिटायरमेंट पर क्या बोले जस्सी 
टी20 विश्वकप की जीत पर विक्ट्री परेड के दौरान जसप्रीत बुमराह ने अपने रिटायरमेंट के कयासों को सिरे से खारिज कर दिया। बुमराह ने कहा कि अभी रिटायरमेंट बहुत दूर है। मैंने अभी तो शुरुआत की है। यह सब अभी बहुत दूर है। जसप्रीत बुमराह ने वानखेड़े स्टेडियम की यादों को जिक्र भी किया। उन्होंने कहा- यह मैदान बहुत खास है। मैं यहां सबसे पहले अपने बचपन में यहां आया था। आज के जैसा माहौल पहले कभी नहीं देखा। 

विश्वकप जीत पर रोए थे बुमराह 
जसप्रीत बुमराह के टी20 वर्ल्ड कप 2024 बेहद यादगार रहने वाला है। उन्होंने 5 से कम की इकॉनोमी से 15 विकेट लिए। इसलिए उन्हें प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट अवार्ड दिया गया। बुमराह ने वानखेड़े स्टेडियम में विश्वकप जीत को याद करते हुए कहा कि टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद हर भारतीय खिलाड़ी भावुक था। जब मैंने अपने बेटे को देखा तो आंखों से आंसू आ गए। आमतौर पर मैं रोता नहीं हूं लेकिन वो लम्हा बेहद भावुक करने वाला था और मैं 2-3 बार रोया।   

5379487