Logo
Rahul Tewatia New Look: गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज राहुल तेवतिया ने रणजी ट्रॉफी में एक नया लुक अपनाया है। उनकी तस्वीर वायरल हो रही और उनकी तुलना जावेद मियांदाद से हो रही।

नई दिल्ली। IPL 2024 से पहले गुजरात टाइटंस के धाकड़ ऑलराउंडर का बल्ला रणजी ट्रॉफी में जमकर बोल रहा। घरेलू क्रिकेट में हरियाणा की तरफ से खेलने वाले राहुल ने झारखंड के खिलाफ शतक ठोका। उन्होंने 212 गेंद में 24 चौके और एक छक्के की मदद से 144 रन की पारी खेली। उनके इस शतक की मदद से हरियाणा ने पहली पारी में 501 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। ये राहुल तेवतिया का फर्स्ट क्लास करियर का पहला शतक भी था। 

राहुल तेवतिया के इस शतक की तो चर्चा हो ही रही है, लेकिन, इससे ज्यादा उनके लुक ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा। उनके लुक की तुलना पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज जावेद मियांदाद और पूर्व भारतीय ऑलराउंडर मनोज प्रभाकर से हो रही। राहुल की जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें वो व्हाइट जर्सी में नजर आ रहे हैं। उन्होंने खास तरह की कैप पहनी हुई है, जो कई दशक पहले टेस्ट क्रिकेट में खिलाड़ी पहनते थे और उन्होंने सिर्फ मूंछें रखी हैं। 

उनका ये लुक बिल्कुल जावेद मियांदाद और मनोज प्रभाकर से मेल खाता दिख रहा। ये दोनों ही क्रिकेटर मूंछें रखते थे और इनकी कद काठी और हेयरस्टाइल काफी हद तक राहुल तेवतिया से मिलती जुलती है। बता दें कि जावेद और मनोज 1980 और 1990 के दशक में क्रिकेट खेलते थे। इसी वजह से ट्विटर पर मनोज प्रभाकर और मियांदाद रविवार को ट्रेंड करते नजर आए। फैंस ने भी इसे लेकर मजेदार पोस्ट शेयर की हैं। 

राहुल ने पिछले साल आईपीएल में बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। उन्होंने 17 मैच में 87 रन बनाए थे। 20 रन उनका बेस्ट स्कोर था। ऐसे में इस सीजन में वो इसकी भरपाई करना चाहेंगे। 

5379487