Logo
Venkatesh Iyer: कोलकाता नाइट राइडर्स का धाकड़ ऑलराउंडर अगले 5 हफ्ते के लिए काउंटी खेलने को तैयार है।

Venkatesh Iyer: कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए आईपीएल 2024 में धूम मचाने वाले ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर 5 हफ्तों के लिए काउंटी खेलने गए। वह अगले करीब एक महीने तक लेंकशायर काउंटी क्रिकेट क्लब में खेलेंगे। वेंकटेश ने 2024 आईपीएल सीजन में कोलकाता के लिए रनों की बारिश की थी। वेंकी, अगस्त के अंत में मेट्रो बैंक वन-डे कप और विटैलिटी काउंटी चैंपियनशिप के अंतिम दो राउंड में भाग लेने के लिए तैयार है। 

लंकाशायर काउंटी क्रिकेट क्लब ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर वेंकटेश के अनुबंध की पुष्टि की। एमपी के इंदौर से संबंध रखने वाले वेंकटेश इस अवसर का लाभ उठाने के लिए उत्सुक हैं, क्योंकि उनका लक्ष्य भारतीय राष्ट्रीय टीम में मजबूत वापसी करना है।

वेंकटेश ने कहा- मैं इंग्लैंड जाने और अपने करियर में पहली बार काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए बेहद उत्साहित हूं। लंकाशायर एक बहुत ही ऐतिहासिक काउंटी है, जिसका अपने क्लब में भारतीय खिलाड़ियों का स्वागत करने का एक लंबा इतिहास है। मैं इसके लिए उत्सुक हूं। 

उन्होंने आगे कहा कि अंग्रेजी परिस्थितियों में एक दिवसीय और प्रथम श्रेणी क्रिकेट दोनों में अपने कौशल का परीक्षण करने से वास्तव में मेरे खेल को फायदा होगा। मुझे उम्मीद है कि मैं प्रशंसकों का मनोरंजन कर सकता हूं और अपने लंकाशायर टीम के साथियों को दोनों प्रारूपों में उनके लक्ष्य हासिल करने में मदद कर सकता हूं।

5379487