Logo
KL Rahul: भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल और उनकी पत्नी आथिया शेट्टी ने मुंबई में फ्लैट खरीदा है। इसके लिए उन्हें 1.20 करोड़ की स्टांप ड्यूटी चुकानी पड़ी है।

KL Rahul and Athiya Shetty: भारतीय टीम में वापसी का इंतजार कर रहे केएल राहुल और उनकी पत्नी आथिया शेट्टी ने मुंबई के पोश एरिया में फ्लैट खरीदा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल और आथिया ने बांद्रा में 20 करोड़ रुपए में अपना नया आसियाना खरीदा है। वहीं, ये कपल अब बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शन आमिर खान के पड़ोसी भी बन गए हैं। यहां आमिर खान ने पिछेल महीने अपार्टमेंट खरीदा था।      

जानकारी के मुताबिक, केएल राहुल का नया फ्लैट 3,350 वर्ग फुट का है। नया फ्लैट खरीदने के लिए दोनों ने 1.20 करोड़ की स्टांप ड्यूटी भी चुकाई है। पाली हिल में बॉलीवुड के कुछ मशहूर एक्टर्स के घर हैं। इसके अलावा यहां कई बड़े बिजनेसमैन भी रहते हैं। आमिर खान ने पिछले ही महीने यहां एक अपार्टमेंट खरीदा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान ने 9.75 करोड़ रुपए में अपार्टमेंट खरीदा था।  

केएल राहुल इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे है। उन्हें टी20 विश्वकप की टीम में नहीं चुना गया था। हालांकि आईपीएल 2024 में भी उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। केएल ने अपना आखिरी मैच मुकाबला जनवरी 2024 में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मुकाबला खेला था। 

वहीं, अब टीम इंडिया का श्रीलंका दौरा होना है। यहां टी20 और वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी। वनडे सीरीज के लिए केएल राहुल के चुने जाने की पूरी उम्मीद है। उन्हें कप्तानी भी मिलनी थी, लेकिन रोहित शर्मा की वापसी की खबरें आने से उन्हें विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में ही खेलना पड़ेगा।   

5379487