Logo
KL Rahul, Athiya Shetty: भारतीय क्रिकेट टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज केएल राहुल इन दिनों चोटिल हैं। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मैच में राहुल इंजर्ड हो गए थे।

KL Rahul, Athiya Shetty: भारतीय क्रिकेट टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज केएल राहुल इन दिनों चोटिल हैं। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मैच में राहुल इंजर्ड हो गए थे। इसके बाद वह विशाखापत्तनम में खेला गया दूसरा टेस्ट नहीं खेल पाए थे। तीसरे टेस्ट में उनकी वापसी की संभावना थी, लेकिन मैच से पहले खबर आई कि राहुल पूरी तरह सही नहीं हैं। ऐसे में वह तीसरा टेस्ट नहीं खेलेंगे। इस बीच राहुल ने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा वीडिया शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपनी पत्नी अथिया शेट्टी के साथ नेचर का आनंद लेते नजर आ रहे हैं। केएल राहुल ने यह वीडियो वेलेंटाइन डे के मौके पर शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी प्लेस विद माई वेलेंटाइन।'

ये भी पढ़ें: IND vs ENG 3rd Test: रोहित शर्मा ने तोड़ा महेंद्र सिंह सिंह धोनी का स्पेशल रिकॉर्ड, अब नंबर 1 बनने पर नजर

खूबसूरत लोकेशन पर क्वालिटी टाइम बिताते नजर आए
केएल राहुल ने हाल ही में 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका की यात्रा की थी। यह वीडियो उसी यात्रा का बताया जा रहा है। वीडियो में कपल खूबसूरत लोकेशन पर क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं। वीडियो में उनकी अफ्रीकी सफारी की एक झलक भी दी गई जिसमें जिराफ, हिरण, हाथी, तेंदुआ, मगरमच्छ और जानवर शामिल हैं। राहुल की इस पोस्ट पर पत्नी अथिया शेट्टी ने भी कमेंट किया है। एक्ट्रेस ने एक सफेद दिल वाला इमोजी कमेंट किया है। हाल ही में केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर केप टाउन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इसमें अथिया शेट्टी भी नजर आ रही थीं। बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद केएल राहुल ने कुछ समय वहीं पर गुजारा था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul👑 (@klrahul)

पहले टेस्ट में लगाया था अर्धशतक
बता दें कि अथिया और केएल राहुल ने पिछले साल 23 जनवरी को खंडाला में सुनील शेट्टी के फार्महाउस में शादी की थी। शादी से पहले दोनों 4 साल रिलेशन में रहे थे। राहुल की बात करें तो उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट की पहली पारी में 123 गेंदों पर 86 रन और दूसरी पारी में 48 गेंदों पर 22 रन बनाए थी। राहुल की सीरीज के चौथे टेस्ट में वापसी हो सकती है। यह टेस्ट 23 फरवरी से रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स में खेला जाएगा। सीरीज की बात करें तो भारत और इंग्लैंड अभी 1-1 की बराबरी पर है। सीरीज का तीसरा टेस्ट राजकोट में खेला जा रहा है।

ये भी पढ़ें: IND vs ENG 3rd Test: घरेलू मैदान पर रवींद्र जडेजा ने ठोका शतक, कपिल देव के इस खास क्लब में हुई एंट्री

5379487