नई दिल्ली। आकाश चोपड़ा ने भारतीय बैटर केएल राहुल के लिए कहा है कि उनके करियर में चोट और बीमारी सबसे बड़ी बाधा रही है। आकाश ने कहा कि राहुल चोट की वजह से गलत समय पर हमेशा टीम से बाहर होते हैं।

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ हैदराबाद टेस्ट में राहुल ने पहली पारी में 86 रन ठोके थे। लेकिन, इस टेस्ट के खत्म होने के बाद ये खबर आई कि उन्हें दाएं जांघ में दर्द है और वो दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए। इसी वजह से सेलेक्टर्स ने उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर सरफराज खान को भारतीय स्क्वॉड में जोड़ा। 

केएल राहुल की कुंडली में राहु है: आकाश
आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब वीडियो में कहा, "ये (चोट) केएल राहुल के क्रिकेट करियर की सबसे बड़ी परेशानी रही है। चोट या बीमारियां गलत समय पर आई हैं और वे कई बार आई हैं। जब आपको लगता है कि सब कुछ ठीक हो गया है- चोट, डेंगू या कोरोना, राहुल को कुछ न कुछ गलत हो जाता है। मुझे लगता है कि उसकी कुंडली में राहु बैठा है।" बता दें कि केएल राहुल नवंबर 2021 के बाद से कुल 11 बार चेटिल हो चुके हैं। 

आकाश को लगता है कि केएल राहुल की अनुपस्थिति दूसरे टेस्ट में भारत के लिए बड़ा झटका होगा। उन्होंने कहा कि जिस तरह से उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ हैदराबाद टेस्ट की पहली पारी में बल्लेबाजी की थी और ईमानदारी से कहें तो दूसरी पारी में भी वह निश्चिंत होकर बल्लेबाजी कर रहे थे। हमारी टीम में बहुत कम लोग हैं जो स्वीप खेलते हैं। रोहित शर्मा और केएल राहुल स्वीप शॉट खेलते हैं और केएल राहुल अब दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे।

केएल राहुल ने हैदराबाद टेस्ट की पहली पारी में 123 गेंद में 86 रन की पारी खेली थी। उन्होंने 8 चौके और 2 छक्के उड़ाए थे। वहीं, दूसरी पारी में राहुल 22 रन बनाकर आउट हो गए थे।