Logo
KL Rahul IPL 2025: केएल राहुल भी वही काम करते नजर आ सकते हैं, जो गौतम गंभीर ने आईपीएल 2024 से पहले किया था। राहुल आईपीएल 2025 से पहले बड़ा फैसला कर सकते हैं। हालांकि, इस पर अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है। लेकिन, रिपोर्ट्स की मानें तो राहुल बड़ा निर्णय लेने वाले हैं।

नई दिल्ली। आईपीएल 2025 से पहले केएल राहुल बड़ा फैसला कर सकते हैं। वो गौतम गंभीर की राह पर चल सकते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि गंभीर के नक्शेकदम पर राहुल के चलने का क्या मतलब है तो हम साफ कर देते हैं। दरअसल, जिस तरह गंभीर ने लखनऊ सुपर जायंट्स का साथ छोड़ा था, ठीक वैसे ही केएल राहुल भी आईपीएल 2025 से पहले लखनऊ टीम का साथ छोड़ सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, केएल राहुल ने आगे बढ़ने का फैसला कर लिया है। वो लखनऊ सुपर जायंट्स का साथ छोड़कर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में जा सकते हैं। अगर राहुल आरसीबी में जाते हैं तो वो इस टीम के कप्तान बन सकते हैं। 

बता दें कि आईपीएल 2024 से पहले गौतम गंभीर ने लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म किया था और वो LSG से अलग होकर अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स में चले गए थे। उन्होंने बतौर मेंटॉर इस टीम का हाथ थामा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, केएल राहुल भी गंभीर की तरह ही लखनऊ टीम से अलग होकर आरसीबी का दामन थाम सकते हैं। राहुल पहले भी बैंगलुरु टीम की तरफ से खेल चुके हैं। आईपीएल 2025 में उनके बतौर कप्तान आरसीबी से जुड़ने की पूरी संभावना है। यानी वो फाफ डुप्लेसी को रिप्लेस कर सकते हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, केएल राहुल और उनकी फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच संबंध हाल के दिनों में तनावपूर्ण हो गए हैं। गौरतलब है कि एलएसजी के मालिक संजीव गोयनका का आईपीएल 2024 के दौरान केएल राहुल के साथ मैदान पर झगड़ा करने का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसके कारण टीम के ओनर को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था।

5379487