Manu Bhaker Marriage: पेरिस ओलंपिक में मनु भाकर ने दो ब्रॉन्ज मेडल जीते। मनु एक अंक से सिल्वर मेडल जीतने से चूक गई थीं। हालांकि वह पेरिस में दो मेडल जीतने वाली भारत की एकमात्र शूटर हैं। वहीं, मनु भाकर और पेरिस ओलंपिक में सिल्वर मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा को लेकर सोशल मीडिया पर अफवाह है कि दोनों की शादी होने वाली है। 

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जेवलिन थ्रो के सिल्वर मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा और मनु भाकर की मां साथ दिख रहे हैं। वीडियो में मनु की मां सुमेधा भाकर नीरज चोपड़ा का हाथ अपने सिर पर रख रही हैं। इसे देखकर लोग कमेंट कर रहे हैं कि वह अपनी बेटी मनु की शादी नीरज चोपड़ा से करवाना चाहती हैं और उनसे कसम खिलवा रही हैं। 

इस अफवाह को लेकर मनु भाकर के पिता रामकिशन ने सफाई दी है। उन्होंने दैनिक भास्कर को दिए इंटरव्यू में कहा कि मनु अभी यंग है और अभी उसकी शादी की उम्र नहीं हुई। उन्होंने कहा- मनु की मां तो नीरज को अपने बेटे जैसा मानती हैं। वहीं, एक वीडियो में मनु भाकर और नीरज चोपड़ा बात करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों काफी क्लोज नजर आ रहे हैं। वीडियो को देखकर दोनों के बीच शादी के रिश्तें की अफवाह वायरल की जा रही है। कुछ लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि रिश्ता पक्का समझें।