Logo
Mark Wood Bouncer: इंग्लैंड-वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में तूफानी बाउंसर ने बैटर का बुरा हाल कर दिया।

Mark Wood Bouncer: इंग्लैंड को तूफानी गेंदबाज मार्क वुड ने वेस्टइंडीज के ओपनिंग बल्लेबाज मिकाइल लुईस के होश उड़ा दिए। इंग्लैंड-वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में ये वाकया देखने को मिला। इंग्लैंड ने पहली पारी में 416 रन बनाए। इसके जवाब में दूसरे दिन वेस्टइंडीज ने अपनी पारी की शुरुआत की। 26 ओवर में 89 रन पर कैरेबियाई टीम के 3 विकेट गिर गए। अब भी वह इंग्लैंड के स्कोर से 300 रन से पीछे चल रही है। 

वेस्टइंडीज की पारी में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड ने कैरेबियाई सलामी बल्लेबाज मिकाइल लुईस के होश उड़ा दिए। वुड ने 156.2 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी। बल्लेबाज ने पहले खेलने की कोशिश की, लेकिन गेंद की लेंथ और रफ्तार को वह समझ नहीं पाए और बुरी तरह बीट हो गए। गेंद सनसनाती हुए बल्लेबाज को छकाते हुए विकेटकीपर के दस्तानों में चली गई। इंग्लैंड की सीमिंग कंडीशन में मार्क वुड बेहद खतरनाक हो जाते हैं। 

मार्क वुड की खतरनाक बाउंसर 

इंग्लैंड ने बनाई सीरीज में पकड़ 
इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच पहले मैच को इंग्लैंड ने पारी और 114 रन से जीत था। लॉडर्स में खेले गए मुकाबले में तेज गेंदबाजी के लीजेंड जेम्स एंडरसन ने टेस्ट से संन्यास लिया था। उन्हें इंग्लैंड क्रिकेट ने यादगार विदाई दी थी।  

5379487