Mayank Agarwal Admitted in ICU: टीम इंडिया से बाहर चल रहे बैटर मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की अचानक तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें अगरतला के एक अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराना पड़ा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मयंक अगरतला में रणजी मैच खेलकर फ्लाइट से सूरत जा रहे थे। फ्लाइट में चढ़ते ही उन्होंने मुंह और गले में तकलीफ की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें फौरन फ्लाइट से उतारा गया और अस्पताल ले जाया गया। 

जानकारी के मुताबिक, मयंक की तबीयत फिलहाल स्थिर है और उन्हें किसी तरह का कोई खतरा नहीं है। बता दें कि मयंक रणजी ट्रॉफी में कर्नाटक की कप्तानी कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ्लाइट में चढ़ते ही मयंक को गले और मुंह में जलन की शिकायत की थी। वो फिलहाल, अगरतला के आईएलएस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। 

मयंक त्रिपुरा में रणजी ट्रॉफी खेलने पहुंचे
मयंक त्रिपुरा के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच खेलने के लिए अगरतला पहुंचे थे। ये मुकाबला 26 से 29 जनवरी के बीच अगरतला के महाराज बीर बिक्रम स्टेडियम में खेला गया था। इस मैच में कर्नाटक ने 29 रन से त्रिपुरा को हराया था। कर्नाटक का अगला मुकाबला रेलवे से है, जो 2 फरवरी से सूरत के लालभाई कॉन्ट्रैेक्टर स्टेडियम में खेला जाएगा। 

मयंक 4 मैच में दो शतक ठोक चुके हैं
कर्नाटक के कप्तान मयंक रणजी ट्रॉफी में शानदार फॉर्म में हैं और वो अबतक 4 मैच में 44 से अधिक की औसत से 460 रन बना चुके हैं। उन्होंने दो शतक भी ठोके हैं। मयंक के ये दोनों शतक गोवा और गुजरात के खिलाफ आए थे। गोवा के खिलाफ उन्होंने 114 रन की पारी खेली थी, ये मुकाबला ड्रॉ रहा था जबकि गुजरात के खिलाफ मैच में पहली पारी में कर्नाटक के कप्तान ने 109 रन बनाए थे। गुजरात ने ये मुकाबला 6 रन से जीता था। 

कर्नाटक की टीम रणजी ट्रॉफी के एलीट ग्रुप-सी में फिलहाल दूसरे स्थान पर है। उसके 4 मैच से 15 अंक हैं। कर्नाटक ने दो मैच जीते हैं जबकि एक में टीम को हार का सामना करना पड़ा है।