Mayank Yadav and Deepak Chahar IPL 2024: हाल ही में वापसी करने वाले लखनऊ के तेज गेंदबाज मयंक यादव फिर से चोटिल हो बैठे। उनके आगे के आईपीएल के सफर में खेल पाना बहुत मुश्किल लग रहा है। कुछ ऐसा ही हाल चेन्नई के तेज गेंदबाज दीपक चाहर का भी है। दोनों की मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार है। 

मयंक यादव और दीपक चाहर दोनों अपनी-अपनी टीमों से बाहर हो गए। ये चोट से जुझ रहे हैं। इनके बाहर हो जाने से टीमों को काफी नुकसान हुआ है। खासकर लखनऊ सुपर जायंट्स को। लखनऊ के तेज गेंदबाज मयंक यादव की रफ्तार से हर कोई क्रिकेट फैन परिचित है और कुछ मैचों में खेलकर मयंक ने अपनी छाप दी। वह सटीक लाइन लेंथ के साथ 150 किलोमीटर की रफ्तार जनरेट करते हैं। चोट के बाद वापसी करने वाले मयंक यादव एक बार से साइट स्ट्रेन की समस्या से जुझते हुए बाहर चले गए हैं। अब काफी कम ही उम्मीद है कि वह दोबारा वापसी कर पाए। हालांकि मेडिकल रिपोर्ट के बाद ही कुछ पता चला पाएगा। 

चेन्नई सुपर किंग्स के CEO काशी विश्वनाथन के मुताबिक, दीपक चाहर की हेमस्ट्रिंग में खिंचाव आया था, वह गंभीर लग रहा है और उनकी वापसी बेहद मुश्किल है। पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान दीपक को खिंचाव महसूस हुआ था। 

चोटिल हुए चेन्नई के तेज गेंदबाज  
चेन्नई सुपर किंग्स ने दीपक चाहर को 14 करोड में खरीदा था। दीपक आगे के मैचों से बाहर हो गए हैं। वहीं, चेन्नई के दो खास गेंदबाज भी बाहर चल रहे हैं। तुषार देशपांडे बीमार हो गए और मथिषा पथिराना भी चोटिल हैं।