Mayank Yadav Injury News: लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज और हर भारतीय क्रिकेट फैंस में फेमस मयंक यादव को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। अलग-अलग मीडिया रिपोर्टस् के मुताबिक, उनके चोटिल होने की बात कही जा रही थी। वहीं, कुछ रिपोर्ट्स में उन्हें फिट भी बताया जा रहा था। कहा गया था कि मयंक फिट हैं और अगले मैच में खेलेंगे, लेकिन वह खुद लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के CEO ने मयंक को लेकर अपडेट दिया है।

टीम के CEO विनोद बिस्ट ने कहा कि 'मयंक को पेट के निचले हिस्से में दर्द महसूस हो रहा है, उनकी यह समस्या अधिक न बढ़े इसलिए हमने उन्हें 1 सप्ताह के लिए आराम कराया जाएगा। उनका कहना है कि मयंक का वर्क लोड कम किया जाएगा ताकि वह जल्दी फिर से फिट होकर मैदान पर लौट आए। उन्होंने उम्मीद जताई कि मयंक यादव जल्द मैदान पर लौटेंगे।

इसे भी पढ़ें: Mayank Yadav: क्या मयंक यादव होंगे टी20 वर्ल्ड कप में भारत के तीसरे पेसर? पूर्व सेलेक्टर ने बोल दी बड़ी बात

आपको बता दें कि मयंक यादव ने LSG की तरफ से अब तक 3 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 6 विकेट चटकाए। इस दौरान उनकी 150 किलोमीटर से भी तेज रफ्तार गेंदें चर्चा का विषय बनी रही। उन्होंने बड़े से बड़े दिग्गज बैटर को परेशान किया। मयंक यादव ने RCB के खिलाफ मैच में ग्लैन मैक्सवेल, केमरुन ग्रीन और रजत पाटीदार को आउट कर बेंगलुरु के मुंह आई जीत छीन ली थी। LSG का अगला मैच 12 अप्रैल को दिल्ली के खिलाफ खेला जाएगा। ऐसे में उस मैच में मयंक यादव के खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है।