नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच मेलबर्न में बॉक्सिंग डे टेस्ट खेला जा रहा। इस टेस्ट की दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श अपने चौथे शतक से 4 रन से चूक गए। आगा सलमान ने स्लिप में एक हाथ से मार्श का कैच लपका। इसका वीडियो वायरल हो रहा।

शतक चूकने के कारण सिर्फ मिचेल ही मायूस नहीं थे, बल्कि स्टेडियम में बैठे उनके पिता और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ज्योफ मार्श भी बेटे के सेंचुरी चूकने से निराश नजर आए और उन्होंने अपना हाथ सिर पर रख लिया। ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर 241 रन की बढ़त हासिल कर ली है और उसके 4 विकेट बाकी हैं। 

मिचेल मार्श मेलबर्न टेस्ट की दूसरी पारी में तब बैटिंग के लिए उतरे थे, जब ऑस्ट्रेलिया ने 16 रन के स्कोर पर ही 4 विकेट गंवा दिए थे। ऐसे में मार्श पर ऑस्ट्रेलिया की पारी को संभालने की बड़ी जिम्मेदारी थी। उन्होंने स्टीव स्मिथ के साथ मिलकर इसे बखूबी पूरा किया। ये अलग बात है कि मार्श को 20 रन के स्कोर पर एक जीवनदान मिला था। इसका फायदा उठाते हुए उन्होंने 96 रन की पारी खेली। इस दौरान मार्श ने स्मिथ के साथ मिलकर पांचवें विकेट के लिए 153 रन की साझेदारी की। 

फिर नर्वस नाइंटीज का शिकार हुए मार्श
वैसे, मार्श टेस्ट करियर में तीसरी बार नर्वस नाइंटीज का शिकार हुए हैं। इससे पहले, पाकिस्तान के खिलाफ ही पर्थ टेस्ट की पहली पारी में मार्श 90 रन बनाकर आउट हो गए थे। 

ऑस्ट्रेलिया ने हासिल की 241 रन की बढ़त 
बात अगर इस टेस्ट की करें तो ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में 318 रन के जवाब में पाकिस्तान की टीम 264 रन पर ऑल आउट हो गई थी। इस तरह ऑस्ट्रेलिया को 54 रन की बढ़त मिली थी। दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत बेहद खराब रही थी। 16 रन पर 4 विकेट गिर गए थे। लेकिन, मार्श ने स्टीव स्मिथ के साथ अहम साझेदारी कर ऑस्ट्रेलिया को मुश्किल से उबारा और इस टेस्ट में एक बार फिर मेजबान टीम ड्राइविंग सीट पर आ गई।