नई दिल्ली। टेक्सास सुपर किंग्स के ऑलराउंडर मिचेल सैंटनर मेजर लीग 2024 में सिएटल ओर्कास के खिलाफ मैच में ऐसा छक्का जमाया कि गेंद सीधे स्टेडियम की छत पर जाकर गिरी। इसका वीडियो वाय़रल हो रहा। सैंटनर ने टेक्सास टीम की पारी के 11वें ओवर में अली शेख की गेंद पर ये गगनचुंबी छक्का जमाया। अली की ये गेंद ऑफ स्टम्प के बाहर गिरी थी। इसे भांपते हुए सैंटनर ने अपने बाजू खोलते हुए पूरी ताकत से गेंदबाज के सिर के ऊपर से शॉट जमाया और गेंद सीधे स्टेडियम के छत पर जा गिरी। 

मेजर लीग के इंस्टाग्राम से सैंटनर का इस सिक्स का वीडियो भी शेयर किया गया है। सैंटनर ने इस मैच में 16 गेंद में 15 रन की पारी खेली। हालांकि, गेंदबाजी में उन्होंने कमाल दिखाया और ओर्कास टीम के कप्तान हेनरिक क्लासेन को जल्दी आउट कर दिया। इस मैच में टेक्सास सुपर किंग्स ने सिएटल ओर्कास को 37 रन से हराया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए टेक्सास सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 177 रन बनाए थे। केल्विन सेवेज ने 27 गेंद में नाबाद 45 रन ठोके थे। फाफ डुप्लेसी और मिलिंद कुमार ने 17 गेंद में 39 और 18 गेंद में 29 रन बनाए थे। जवाब में सिएटल ओर्कास ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 140 रन ही बनाए। क्विंटन डिकॉक ने 26 और शेहान जयसूर्या ने 24 रन की पारी खेली थी। टेक्सास सुपरकिंग्स की तरफ से ओटनील बार्टमैन ने शानदार गेंदबाजी की और 20 रन देकर 3 विकेट झटके। वहीं,नूर अहमद को भी दो सफलताएं मिलीं। फाफ डुप्लेसी की अगुआई वाली टेक्सास टीम का अगला मुकाबला MI न्यूयॉर्क से एलिमिनेटर में होगा।