Logo
Mohammed Hafeez on Mohammad Amir Imad Wasim: पाकिस्तान के टी20 विश्व कप में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर मोहम्मद आमिर और इमाद वसीम से डील करने का आरोप लगाया है।

Mohammed Hafeez on Mohammad Amir Imad Wasim:पाकिस्तान का टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अबतक प्रदर्शन शर्मनाक रहा। ग्रुप स्टेज के पहले मुकाबले में बाबर आजम एंड कंपनी को मेजबान अमेरिका ने सुपर ओवर में हराया था और इसके बाद भारत के खिलाफ पाकिस्तान टीम 120 रन का पीछा तक नहीं कर पाई और 113 रन बना सकी। भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल आया हुआ है। 

पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) ने 2 खिलाड़ियों इमाद वसीम और मोहम्मद आमिर और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के बीच डील का सनसनीखेज खुलासा किया। बता दें कि टी20 विश्व कप के लिए इमाद और आमिर ने संन्यास से वापसी की है। 

हफीज ने पीसीबी पर गंभीर आरोप लगाए
हफीज ने पाकिस्तानी चैनल के लाइव शो में कहा, "मोहम्मद आमिर और इमाद वसीम को लालच की वजह से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड टीम में लेकर आया। ये डील करते 3 ऐसे खिलाड़ियों को लाए हैं, जिन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट को बर्बाद कर दिया। मैं डोमेस्टिक सर्किट में था लेकिन आज की तारीख में कोई घरेलू क्रिकेट नहीं खेलना चाहता है। जो खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट भी नहीं खेलते हैं उन्हें कैसे टीम में सेलेक्ट कर लिया गया।"

आमिर और इमाद वसीम पैसों के लिए खेल रहे: हफीज
हफीज ने कहा कि ये दोनों खिलाड़ी (आमिर और इमाद वसीम) पाकिस्तान के लिए सिर्फ पैसों के लिए खेल रहे हैं। 6 महीने पहले जब मैं टीम का डायरेक्टर था तब इनसे पाकिस्तान के लिए खेलने को लेकर बातचीत हुई थी। उस वक्त इनका कहना था कि इन्हें लीग क्रिकेट ही खेलनी है। वो देश के लिए नहीं खेलना चाहते हैं। अब इस समय कोई लीग नहीं चल रही है इसलिए ये सीधा टी20 विश्व कप में खेलने के लिए आ गए हैं। इन दोनों खिलाड़ियों और बोर्ड के बीच जरूर विश्व कप खेलने के लिए डील हुई है। 

5379487