हैदराबाद: भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज क्रिकेट के मैदान के साथ-साथ अपनी जिंदगी में भी नए मुकाम हासिल कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने परिवार के लिए एक लग्जरी रेंज रोवर कार खरीदी है। अपनी तेज गेंदबाजी और जुनून के लिए पहजाने जाने वाले सिराज ने इस खुशी के पल को अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा किया।

परिवार के साथ नजर आए सिराज 
मोहम्मद सिराज ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट में, सिराज ने अपनी नई रेंज रोवर की तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह अपने परिवार के साथ कार की डिलीवरी लेते हुए नजर आ रहे हैं.

हैदराबाद में रेंज रोवर की कीमत 2.98 करोड़ रुपये से शुरू होकर टॉप मॉडल की कीमत 5 करोड़ रुपये तक जाती है. इस प्रीमियम कार को खरीदना सिर्फ सिराज की क्रिकेट में सफलता को ही नहीं बल्कि उनके परिवार के प्रति उनके प्यार और समर्पण को भी दर्शाता है, जिन्होंने उनके करियर में उनका पूरा साथ दिया है.

सोशल मीडिया पर शेयर कीं फोटोज 
तस्वीरों के साथ, मोहम्मद सिराज ने अपने फॉलोअर्स के लिए एक प्रेरणादायक संदेश भी साझा किया: "अपने सपनों की कोई सीमा नहीं होनी चाहिए, क्योंकि वे आपको कड़ी मेहनत करने और अधिक प्रयास करने के लिए प्रेरित करते हैं। यह आपकी लगातार मेहनत है जो आपको आगे बढ़ाएगी. भगवान का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे अपने परिवार के लिए @landroverpridemotors से यह ड्रीम कार खरीदने की ताकत दी. अगर आप खुद पर विश्वास करते हैं, तो आप भी जो चाहें हासिल कर सकते हैं.'

क्रिकेटर के इन शब्दों ने कई लोगों को प्रभावित किया, क्योंकि ये उनके संघर्षपूर्ण जीवन से लेकर भारत के प्रमुख तेज गेंदबाज बनने तक के सफर को दर्शाते हैं. सिराज की कहानी दृढ़ता और कड़ी मेहनत की है, जिससे उनकी नवीनतम खरीद उनके इस विश्वास की पुष्टि करती है कि अगर समर्पण के साथ प्रयास किया जाए तो कोई भी सपना बड़ा नहीं होता है.

ऑटो चलाते थे पिता 
सिराज के पिता हैदराबाद में ऑटो चालक थे और क्रिकेटर बनने से पहले उनके परिवार का अपना घर भी नहीं था. जैसे-जैसे सिराज अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चमक रहे हैं, उनकी कहानी उन अनगिनत महत्वाकांक्षी क्रिकेटरों के लिए एक प्रेरणा बनी हुई है, जो मैदान पर और उसके बाहर भी महानता हासिल करने का सपना देखते हैं.