IND vs SA Final: विराट कोहली को बड़े मैचों का खिलाड़ी कहा जाता है। कोहली का बल्ला बड़े मुकाबलों का इंतजार करता है और मौका मिलते ही विरोधी टीम पर बरसता है। विराट कोहली के लिए यह बात कई बार क्रिकेट एक्सपर्ट कर चुके हैं। विराट कोहली पूरे विश्वकप में अपने फॉर्म से जूझते नजर आएं। ऐसे में सवाल यह है कि क्या विश्वकप फाइनल में कोहली का बल्ला रन उगलेगा। क्या वे टीम के लिए मैच विनिंग पारी खेलेंगे। 

इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर का मानना है कि विराट कोहली इस मैच में शतक ठोकेंगे। मोंटी पनेसर ने PTI से बात करते हुए विश्वकप फाइनल पर भी भविष्यवाणी की। मोंटी ने कहा कि भारत विश्वकप का विजेता बनेगा। टीम इंडिया 2007 के बाद एक बार फिर से चैंपियन टीम बनेगी। 

चिंता का विषय विराट कोहली का फॉर्म 
विराट कोहली पूरे विश्वकप में खराब फॉर्म से जूझते रहे हैं। कोहली ने 7 मैचों में महज 75 रन बनाए हैं। दो बार तो विराट कोहली बिना खाता खोले आउट हो गए। 

कप्तान का मिला सपोर्ट 
इधर, कप्तान रोहित शर्मा भी विराट कोहली का बचाव कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि हमें कोहली के फॉर्म की चिंता नहीं है। वह बड़े मैच के खिलाड़ी हैं। उनका मानना है कि कोहली फाइनल में रन बनाएंगे। उन्होंने बड़े मैचों में टीम को मुश्किल से निकाला है।