Logo
MS Dhoni Virat Kohli: पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टीम इंडिया के स्टार बैटर विराट कोहली के साथ अपने रिश्तों पर बयान दिया है।

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने विराट कोहली के साथ अपने संबंधों के बारे में खुलकर बात की। भारतीय क्रिकेट के इन दो दिग्गजों ने एक-दूसरे की कप्तानी में एक साथ काफ़ी क्रिकेट खेला है। कोहली ने अक्सर अपने पूर्व कप्तान की तारीफ़ की है और मुश्किल समय में उनका साथ देने के लिए उनका शुक्रिया अदा किया है। दोनों के बीच मैदान के अंदर और बाहर काफ़ी अच्छी दोस्ती थी, जैसा कि कोहली ने पहले भी बताया है कि जब 2021-22 में उनके फॉर्म के साथ चीज़ें मुश्किल हो रही थीं, तो धोनी ही एकमात्र ऐसे व्यक्ति थे जिन्होंने उनसे संपर्क किया था।

हाल ही में एक कार्यक्रम में धोनी ने कोहली के साथ अपने दोस्ताना संबंधों के बारे में बात की और उन्होंने कोहली की बहुत प्रशंसा की, उन्होंने उन दिनों को याद किया जब दोनों ने भारत के लिए एक साथ बल्लेबाजी की थी। धोनी ने कहा,"हम लंबे समय से भारत के लिए खेलने वाले साथी हैं। वह (कोहली) विश्व क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं। और मैंने बीच के ओवरों में उनके साथ बहुत बल्लेबाजी की थी। ये बहुत मजेदार था क्योंकि हम बहुत सारे दो और तीन रन लेते थे, इसलिए यह हमेशा मजेदार रहा है।"

धोनी ने आगे कहा कि हम अक्सर नहीं मिलते हैं, लेकिन जब भी वे आईपीएल या किसी कार्यक्रम के दौरान मिलते हैं, तो वे एक-दूसरे से बात करना सुनिश्चित करते हैं।

5379487