Logo
Olympic Games Paris 2024: अडाणी ग्रुप ने भारतीय एथलीटों का मनोबल बढ़ाने के लिए 'DeshkaGeetAtOlympics' थीम के साथ एक कैंपेन लॉन्च किया है। इस कैंपेन में एक फिल्म के जरिए भारतीय एथलीट्स के अथक प्रयास और समर्पण को दर्शाया गया है

Olympic Games Paris 2024: जैसा कि हम सब जानते हैं, पेरिस में होने वाले ओलंपिक 2024 के लिए भारतीय एथलीट्स कड़ी मेहनत कर रहे हैं। ऐसे में मुख्य स्पॉन्सर होने के नाते अडाणी ग्रुप ने एथलीट्स का मनोबल बढ़ाने और अपना समर्थन देने के लिए #DeshkaGeetAtOlympics थीम के साथ एक कैंपेन की शुरुआत की है। यह कैंपेन उन एथलीट्स पर आधारित है जिन्होंने पिछले ओलंपिक में कड़ी मेहनत के बाद विजेता के रूप में राष्ट्रगान सुनने का गौरव प्राप्त किया।

भारतीय एथलीटों का मनोबल बढ़ाएगा अडाणी का कैंपेन!
इस कैंपेन में एक शॉर्ट फिल्म के जरिए भारतीय एथलीट्स के अथक प्रयास और समर्पण को दर्शाया गया है, जो दर्शकों के मन में देशभक्ति की भावना को जगाएगा। फिल्म में भारत के चैंपियंस को पेरिस जाने की तैयारी करते हुए दिखाया गया है। इस फिल्म का लक्ष्य, टोक्यो ओलंपिक में बने भारत के 7 पदकों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए, इस बार और अधिक पदक जीतने और सबसे प्रतीक्षित वैश्विक खेल आयोजन में राष्ट्रगान सुनने का सम्मान प्राप्त करने के लिए खिलाडियों को प्रेरित करना है।

अडाणी ग्रुप भारत में स्पोर्ट इकोसिस्टम को बेहतर बनाने और विकसित करने के लिए काम कर रही है, जिससे पूरे देश में स्पोर्टिंग कल्चर विकसित हो और उसे आगे बढ़ाया जा सके। अपने योगदान के जरिए, अडाणी ग्रुप का लक्ष्य भारत में चैंपियंस की अगली पीढ़ी को तैयार करना और कॉमनवेल्थ गेम्स, एशियन गेम्स और ओलंपिक्स जैसे राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय प्लेटफॉर्म पर भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए उन्हें सपोर्ट करना है।

अडाणी ग्रुप 2016 से लगातार खिलाड़ियों का कर रहा सपोर्ट
2016 से, अडाणी ग्रुप मुक्केबाजी, कुश्ती, टेनिस, भाला फेंक, शूटिंग, दौड़, शॉटपुट, तीरंदाजी और अन्य खेलों में 28 से अधिक एथलीट्स का समर्थन कर रहा है। इसका लाभ लेने वाले खिलाड़ियों में राष्ट्रमंडल खेलों के गोल्ड मेडल विजेता पहलवान रवि कुमार दहिया और दीपक पुनिया और मुक्केबाज अमित पंघाल शामिल हैं।

टोक्यो ओलंपिक 2020 और एशियन गेम्स 2023 में भी दहिया और पुनिया ने रजत पदक हासिल किए थे। ग्रुप ने टोक्यो ओलंपिक में भी भारतीय दल को स्पॉन्सर किया था। इसके साथ ही ग्रुप बर्मिंघम कॉमनवेल्थ गेम 2022 और हांग्जो एशियन गेम्स 2022 के दल के साथ भी ऑफिशियल पार्टनर के रूप में भी जुड़ा था।

'DeshkaGeet' कैंपेन लॉन्च पर अडाणी ग्रुप ने क्या कहा?
कैंपेन के लॉन्च पर अडाणी स्पोर्ट्सलाइन के सीबीओ, संजय अडेसरा ने कहा, “अडाणी स्पोर्ट्सलाइन की तरफ से हम अपने चैंपियन एथलीट्स को शुभकामनाएं देते हैं, और आशा करते हैं कि हमें इस बार पहले से कहीं अधिक सफलता मिलेगी। अपने कार्यक्रमों की मदद से, हम अपने एथलीट्स  को अपनी प्रतिभा निखारने के लिए हर तरह से समर्थन करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं। जब वे (खिलाड़ी) इतने बड़े प्लेटफोर्म पर प्रदर्शन करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, तो हमें उनका समर्थन और उत्साहवर्धन करना चाहिए और उन्हें प्रेरित करना चाहिए।''

5379487