Pakistan Coach Gary Kirsten: टी20 विश्वकप 2024 में पाकिस्तान का सफर किसी बुरी सपने की तरह बीता। उसे एक अदद जीत के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा। कमजोर टीम के खिलाफ भी पाक खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाएं। विश्वकप से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम में मुख्य कोच की भूमिका में गैरी कर्स्टन को जोड़ा गया। इसके बाद पाकिस्तान टीम की तरफ से खराब प्रदर्शन आया। अब उसकी चर्चा विश्व क्रिकेट में हो रही है। वहीं, अब खुद गैरी कर्स्टन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

एक-दूसरे को सपोर्ट नहीं करते खिलाड़ी 
गैरी कर्स्टन ने स्पोर्ट्स कीड़ा से खास बातचीत में कहा कि 'मैंने पाकिस्तान जैसी टीम अभी तक नहीं देखी। इस टीम में कोई भी खिलाड़ी जीतने के लिए नहीं खेलता। टीम में बिलकुल एकता नहीं दिखती। यहां तक कि खिलाड़ी एक-दूसरे को सपोर्ट तक नहीं करते हैं। हर कोई अपने लिए खेलता है। मैंने अब तक कई टीमों के साथ काम किया है, लेकिन ऐसी स्थिति अभी तक नहीं देखी'।       

खिलाड़ियों में बातचीत बंद, माहौल खराब 
इससे पहले पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में कई खुलासे किए जा चुके हैं। हाल ही में PTI ने अपनी रिपोर्ट में बताया था कि कप्तान बाबर आजम और तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी में बातचीत नहीं हो रही है। इसमें बताया गया था कि कप्तानी जाने के बाद से शाहीन शाह नाराज हैं। वहीं, मोहम्मद रिजवान भी खुद कप्तान बनने के इच्छुक हैं, लेकिन मौका नहीं मिलने से वह भी खुश नहीं हैं।