Gary Kirsten, Pakistan Cricket Team: टी20 विश्वकप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का आगाज बेहद खराब रहा। पहली बार आईसीसी का टूर्नामेंट खेल रही अमेरिका ने कथित रुप से मजबूत कही जाने वाली पाकिस्तान को हरा दिया। सुपर ओवर में अमेरिका ने पाक टीम के खिलाफ 18 रन बनाए। इसके बाद इतने रन को डिफेंड भी कर लिया। 

पाक टीम को मिली करारी हार के बाद फैंस भी मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। क्रिकेट फैंस कमेंट कर रहे हैं कि ये गैरी कस्टर्न कहां फंस गए हैं। फैंस के मुताबिक, खुद गैरी कस्टर्न सोचते होंगे कि मैं कहां आ गया हूं, सब कुछ अच्छा चल रहा था। अगर गैरी यहां 1-2 साल टिक गया तो पागल हो जाएगा।

पाकिस्तान के मुख्य कोच बने गैरी कस्टर्न 
पाक टीम के साथ हाल ही मुख्य कोच के रूप में गैरी कस्टर्न जुड़े हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की सोच है कि गैरी पाक टीम को भी उसी तरह चैंपियन बना दे, जिस तरह उन्होंने 2011 में भारतीय टीम को बनाया था, लेकिन ये वर्तमान पाक खिलाड़ियों के साथ होता नहीं दिख रहा है। पाकिस्तान में बड़े-बड़ा खिलाड़ी खराब क्रिकेट खेल रहा है। उनमें निरंतरता नहीं दिख रही है।  

अमेरिका के खिलाफ कटवाई नाक 
पाकिस्तान टीम में कहने को तो बड़े-बड़े गेंदबाज हैं, लेकिन टीम को वहीं गेंदबाज एक नई टीम के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन तक नहीं कर पा रहे हैं। अमेरिका के खिलाफ सुपर ओवर में पाक टीम की तरफ से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर रहे मोहम्मद आमिर ने बॉलिंग की। उनके ओवर में बल्लेबाज बड़े शॉट तो नहीं लगा पाया, लेकिन टीम ने बेहद खराब फील्डिंग की और कैच छोड़ा। जिस वजह से बल्लेबाजों ने दौड़-दौड़कर ही 18 रन जोड़ लिए। इसके बाद सौरभ नेत्रवाल ने पाक बल्लेबाजों की बैंड बजा दी। इफ्तिखार अहमद और शादाब खान को पूरा ओवर चटवा दिया, लेकिन ये दोनों 19 रन नहीं बना पाए।