Logo
Pakistan Cricket Team: पाकिस्तान की संसद में राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के टी20 विश्वकप में खराब प्रदर्शन की चर्चा हो रही है। सांसद ने बाबर आजम के बहाने इमरान खान पर निशाना साध रहा है। सुनिए पूरी बात

Pakistan Cricket Team: टी20 विश्वकप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खराब प्रदर्शन से पाकिस्तानी खासे नाराज हैं। पूर्व पाक क्रिकेटर्स से लेकर आवाम में गुस्सा है। कोई पीसीबी की कार्यप्रणाली को दोषी ठहराया रहा है तो कोई पुराने खिलाड़ियों को टीम में शामिल करने को हार का कारण बता रहा है। 

इस बीच पाकिस्तान की संसद में भी यह मुद्दा उछाला गया है। पाक संसद में PML(N) के एक सांसद ने बाबर आजम के बहाने अपने राजनैतिक विरोधी इमरान खान पर निशाना साधा। इमरान राजनीति में आने से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान और मुल्क के बड़े क्रिकेटर्स में से एक हैं। सांसद ने अपनी स्पीच में कहा कि पाकिस्तान, अमेरिका से हार गई, इंडिया से भी हार गई। अब उसे अपने सीनियर खिलाड़ी की तरह एक जलसा निकालना चाहिए। 

बता दें कि टी20 विश्वकप में पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। ग्रुप स्टेज में उसे ही बाहर का रास्ता देखना पड़ा। यहां कि टीम को पहली बार अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेल रही अमेरिकी टीम से हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद भारत से भी हार मिली। यही नहीं, कमजोर टीमों के खिलाफ भी टीम बमुश्किल जीत पाई। 

ऐसे प्रदर्शन के बाद वहां के क्रिकेट फैंस में मायूसी है और फैंस उन्हें किसी सूरत में खेलते देखना पसंद नहीं कर रहे। कप्तान बाबर आजम की सबसे ज्यादा आलोचना हो रही है और उन पर कार्रवाई की मांग भी हो रही है। हालांकि पाकिस्तान का क्रिकेट बोर्ड भी उदासीन नजर आ रहा है।

5379487