Logo
Pakistani Cricketer's: भारत ने 17 साल बाद टी20 विश्वकप जीता है। इस जीत पर विश्व क्रिकेट के साथ ही पाकिस्तानी क्रिकेटरों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आई हैं।

Pakistan Cricketer's Reaction on India Win T20 WC: भारत के टी20 चैंपियन बनने के बाद विश्व क्रिकेट में टीम इंडिया की तारीफ हो रही है। भारतीय फैंस भी इसका जश्न मना रहे हैं। शनिवार को जीत के बाद देश के अलग-अलग कौनों में जश्न मनाया जा रहा है। वहीं, पड़ोसी देश पाकिस्तान के क्रिकेट दिग्गजों ने भी टीम इंडिया के विश्वकप जीतने पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। पाकिस्तानी क्रिकेटर वकार यूनिस, शोएब अख्तर, शोएब मलिक और हसन अली ने टीम इंडिया को बधाईयां दी है।    

शोएब अख्तर की पोस्ट 

पाकिस्तानी ऑलराउंडर शोएब मलिक ने एक्स पर पोस्ट कर टीम इंडिया को चैंपियन बनने पर बधाई दी है। वकार यूनुस ने भी एक्स पर खिलाड़ियों की तारीफ में लिखा- बड़े खिलाड़ी बड़े मैचों में जरूर छाप छोड़ते हैं। अपनी पोस्ट में वकार ने विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को टैग किया। उन्होंने लिखा कि जसप्रीत बुमराह के आखिरी 2 ओवरों ने भारत की जीत पक्की कर दी। भारत को बधाई... 

वकार यूनिस की पोस्ट 

वहीं, पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली ने एक्स पर लिखा- क्या फाइनल रहा, भारत को जीतने पर बधाई, लेकिन साउथ अफ्रीका फाइनल से पहले विश्वकप में कोई मैच नहीं हारी, शानदार। 

भारत सही मायनों में जीत की हकदार 
पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने इंस्टाग्राम स्टोरी में विराट कोहली को शानदार करियर के लिए बधाई दी। साथ ही भारतीय टीम को वर्ल्ड चैंपियन बनने पर भी बधाई दी। पाकिस्तानी क्रिकेटर और कॉमेंटेटर रमीज राजा ने भारतीय टीम की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि भारत सही मायनों में जीत का हकदार है। भारत के बल्लेबाजों के अलावा गेंदबाजों ने बखूबी अपने काम को अंजाम दिया। भारत को वर्ल्ड चैंपियन बनने पर बधाई। 

5379487