Arshad Nadeem: अरशद नदीम ने पाकिस्तान को 32 सालों के बाद ओलंपिक में गोल्ड मेडल दिलाया। वह पाकिस्तान के हीरो बन गए हैं। एक के बाद एक उन पर तोहफों की बारिश हो रही है। पाकिस्तान की सरकार उन्हें स्वतंत्रता दिवस पर देश का दूसरा सबसे बड़ा नागरिक पुरस्कार हिलाल-ए-इम्तियाज देने जा रही है। 

होंडा सिविक कार का नंबर 92.97 
पंजाब प्रांत की मुख्यमंत्री मरियम नवाज ने उन्हें नई कार भेंट की है। खास बात यह है कि इस कार को नंबर अरशद के रिकॉर्ड भाला फेंक नंबर 92.97 पर है। अरशद ने पेरिस ओलंपिक में जैवलिन थ्रो के फाइनल में 92.97 मीटर का थ्रो फेंककर गोल्ड मेडल जीता था। उन्होंने फाइनल में भारत के नीरज चोपड़ा को हराया था। 

50 लाख का चेक भी दिया 
अरशद नदीम पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के एक गांव में रहते हैं। पंजाब की मुख्यमंत्री मरियम नवाज अरशद के घर पहुंचीं। मरियम ने अरशद को कार गिफ्ट की। मुख्यमंत्री ने अरशद के परिवार से मुलाकात की और उन्हें 10 करोड़ का चेक भी दिया।   

बिजनेस भी गिफ्ट करेंगे अल्टो 
अरशद नदीम को एक पाकिस्तानी व्यवसायी ने भी अल्टो कार देने की घोषणा की है। पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी बिजनेस मैन शेखानी अली ने अरशद को गोल्ड जीतने पर सुजुकी ऑल्टो गिफ्ट देने का फैसला किया। यह खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।