PAK vs BAN: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच अगस्त-सितंबर 2025 में होने वाली टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला बगैर दर्शकों के होगा. इससे पहले खबर आ रही थी कि पहले टेस्ट में टिकट की कीमत महज 50 रुपए रखी गई थी, लेकिन अब  पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने बुधवार को घोषणा करते हुए बताया कराची के नेशनल स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में दर्शकों की अनुमति नहीं होगी.

क्यों नहीं होंगे दर्शक?

यह फैसला अगले साल होने वाले चैंपियंस ट्रॉफी की तैयारियों के तहत स्टेडियम में चल रहे निर्माण कार्य के कारण लिया गया है.पीसीबी ने एक बयान में कहा, 'हम समझते हैं कि हमारे भावुक दर्शक क्रिकेट में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और हमारे खिलाड़ियों को प्रेरणा और उत्साह प्रदान करते हैं, हालांकि, हमारे प्रशंसकों की सुरक्षा और स्वास्थ्य हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है.'



खाली स्टेडियम में ही होगा दूसरा टेस्ट

पीसीबी ने आगे कहा, "सभी उपलब्ध विकल्पों पर सावधानीपूर्वक विचार करने के बाद हमने फैसला किया है कि दूसरा टेस्ट मैच खाली स्टेडियम में कराना सबसे सुरक्षित विकल्प है. दूसरा टेस्ट 30 अगस्त से 3 सितंबर तक खेला जाना है.

टिकटों की बिक्री रोकी

पीसीबी ने यह भी कहा कि इस मैच के लिए टिकटों की बिक्री तत्काल प्रभाव से रोक दी गई है और पहले से टिकट खरीद चुके प्रशंसकों को पूरा रिफंड दिया जाएगा.

19 फरवरी से चैंपियंस ट्रॉफी 2025
पाकिस्तान बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैच खेलेगा, जिसमें पहला मैच 21 अगस्त से रावलपिंडी में खेला जाएगा. वहीं चैंपियंस ट्रॉफी 19 फरवरी 2025 से शुरू होकर 9 मार्च को समाप्त होगी.