Ahmed Shehzad: पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज अहमज शहजाद अक्सर बाबर आजम की ओलाचना करते हैं। टी20 विश्वकप में बाबर की कप्तानी और खराब बल्लेबाजी को लेकर शहजाद ने उन्हें काफी कोसा। लेकिन जब खुद खेलने की बारी आई तो एक बच्चे के सामने उनका हाल बुरा हो गया। छोटे बच्चे के साथ क्रिकेट खेलते समय उनकी पूरी क्रिकेट धरी की धरी रह गई। बच्चे ने उन्हें एक बार नहीं बल्कि बार-बार आउट किया। वहीं, जब गेंदबाजी की बारी आई तो भी उनकी जमकर पिटाई हुई। मासूम बच्चे ने अहमद शहजाद की बॉल पर जमकर शॉट्स लगाएं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  

छोटी-छोटी खुशियां
दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व बैटर अहमद शहजाद ने छोटी-छोटी खुशियां नाम से एक वीडियो शेयर किया। इसमें वह एक बच्चे की खुशी की खातिर उसकी बॉल पर आउट हो जाते हैं और खुद गेंद फेंककर बच्चे को शॉट मारने का मौका देते हैं। इससे बच्चा बेहद खुश हो जाता है। अहमद शहजाद ने वीडियो शेयर किया। आखिर में उन्होंने बच्चे के साथ फोटो भी खिंचवाई। यह वीडियो पाकिस्तान में किसी जगह बनाया गया है। 

बाबर आजम पर क्या कहा था 
अहमद शहजाद ने टी20 विश्वकप में भारत-पाकिस्तान मैच में बाबर की धीमी बल्लेबाजी पर आलोचना की थी। उन्होंने कहा था कि बाबर की हद से ज्यादा स्लो बैटिंग करने से पाकिस्तान मैच हार गई। उनकी तुलना विराट कोहली से करते हैं, लेकिन विराट कोहली के सामने बाबर कही नहीं टिकते हैं। बाबर आजम की कप्तानी पर भी उन्होंने सवाल उठाएं थे।