Logo
Pakistani Cricketers: पाकिस्तानी क्रिकेटर हंसी का पात्र बन गए। कराची में खिलाड़ी गद्दे पर कैच प्रैक्टिस कर रहे हैं। 

Pakistan Cricket Team: टी20 विश्वकप में बेहद खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान की टीम बाहर हो गई, तभी से फैंस नाराज हैं और पाक टीम को बेहद औसत दर्ज की टीम बताया जा रहा। कोई कप्तान बाबर आजम को इसके लिए जिम्मेदार बता रहा है तो कोई गेंदबाजों को निशाना बना रहा। तो वहीं खिलाड़ियों की फिटनेस पर भी सवाल हो रहे हैं। अब एक नया वीडियो सामने आया। यह खिलाड़ियों की नाक कटवा रहा है। 

गद्दे पर हो रही कैच प्रैक्टिस
पाकिस्तान की क्रिकेट टीम समय-समय पर मजाक का पात्र बनती है। विश्वकप से पहले खिलाड़ी सेना से ट्रेनिंग लेते हैं और पहाड़ पर पत्थर उठाते हैं। इस बार खिलाड़ियों ने बिस्तर पर ही कैच प्रैक्टिस शुरू कर दी। फंस ने वीडियो को देखा तो पाकिस्तानी का मजाक बनाया जा रहा है। यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

स्पोर्ट्स कंटेंट क्रिएटर फरीद खान ने एक्स पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों का एक वीडियो शेयर किया। वीडियो के कैप्शन में लिखा कि पाकिस्तानी खिलाड़ी ऐसे फील्डिंग प्रैक्टिस कर रहे हैं। क्या इंडिया, इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया जैसी टॉप टीमें ऐसे प्रैक्टिस करती हैं, इसीलिए हम इतने पीछे हैं।  

इसे भी पढ़ें: Wasim Akram: बुमराह नहीं... इस गेंदबाज से बेहतर यार्कर कोई नहीं फेंक पाया, वसीम अकरम ने बताया दुनिया का सबसे खतरनाक बॉलर

वीडियो में देखा जा सकता है कि खुली जगह में खिलाड़ियों ने दो गद्दे बिछा रखे हैं और इन पर डाइव लगाकर कैच पकड़ने की प्रैक्टिस की जा रही है। जब फैंस की नजर वीडियो पर पड़ी तो लोगों ने जमकर इसका मजाक बनाया। खुद पाकिस्तानी फैंस भी अपनी टीम के खिलाड़ियों को ऐसी प्रैक्टिस करने पर ट्रोल कर रहे हैं। 

कहां का वीडियो?
दरअसल, टी20 विश्वकप में खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान टीम कराची में प्री-सीजन फिटनेस कैंप में स्पेशल फील्डिंग ड्रिल कर रहे हैं। इसमें कैच प्रैक्टिस के लिए प्लेयर्स ने खुले मैदान में गद्दे बिछा दिए। इसमें इमाम उल हक समेत अन्य खिलाड़ी गद्दे पर गिर-गिरकर कैच पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। इसमें कुछ खिलाड़ी गद्दे पर गिरकर भी कैच नहीं पकड़ पाए। सोशल मीडिया पर यूजर्स और फैंस ने पाकिस्तानियों को जमकर ट्रोल किया। कुछ यूजर्स ने पूछा- क्या मैदान पर भी आपको ऐसे ही गद्दे मिलेंगे। 

5379487