Logo
PM Modi Meet Indian Athletics: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को पेरिस ओलंपिक में खेलों में भाग लेने वाले भारतीय एथलीटों से मुलाकात की।

PM Modi Meet Indian Athletics: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को पेरिस ओलंपिक में खेलों में भाग लेने वाले भारतीय एथलीटों से मुलाकात की। मोदी ने कुछ खिलाड़ियों से एक-एककर बात की। उन्होंने एथलीटों से उनके अनुभव पूछे। इसका वीडियो एक्स पर शेयर किया। सबसे पहले मोदी ने बैडमिंटन के लक्ष्य सेन से बात की। उनसे सवाल पूछे। 

मोदी ने खिलाड़ियों के साथ वीडियो शेयर करते हुए लिखा- आप सभी का यहां होना सम्मान की बात है... पीआर श्रीजेश ने साबित कर दिया कि उन्हें 'द वॉल' के नाम से क्यों जाना जाता है। जिन लोगों ने पदक जीता और यहां तक ​​कि जो एक अंक से हार गए, उन्होंने भी इस गाथा को दोहराया, जब तक वे स्वर्ण पदक नहीं जीत लेते, रुकेंगे नहीं।

तुम तो सेलिब्रिटी बन गए
पीएम मोदी ने लक्ष्य सेन से कहा- तुम तो देवभूमि से हो, लेकिन आपको पता आप एकदम से सेलिब्रिटी बन गए हो। लक्ष्य ने जबाव देते हुए कहा- जी सर मुकाबलों के दौरान मेरा फोन कोच प्रकाश सर ने ले लिया और कहा- जब तक मैच खत्म नहीं हो जाते, तब तक फोन नहीं मिलेगा। उसके बाद काफी लोगों ने सपोर्ट दिया। पेरिस ओलंपिक में मेरा अच्छा अनुभव रहा। थोड़ा हार्टब्रेकिंग भी था कि मैं इतने क्लोज आकर मेडल जीतने से चूक गया। लक्ष्य सेन पीएम से कहा- मैं आगे बेहतर करूंगा।  

पीएम ने पीआर से पूछा रिटायरमेंट का सवाल 
पीएम मोदी ने पीआर श्रीजेश से पूछा कि आपने रिटायर होने का निर्णय पहले कर लिया था ? इस पर श्रीजेश ने कहा- सर मैं कुछ सालों से सोच रहा था, मेरे साथी खिलाड़ी भी पूछ रहे थे, कब छोड़ेगा। मैंने 2002 में पहली बार टीम में एंट्री की। 2004 में पहली बार जूनियर टीम में पहला इंटरनेशनल मैच खेला, तब से खेलते आ रहा हूं। मैंने सोचा 20 सालों से अपने देश के लिए खेल रहा हूं। एक अच्छे प्लेटफॉर्म से रिटायरमेंट लेना चाहता था। इसके लिए पेरिस ओलंपिक को चुना। ओलंपिक ऐसे फेस्टिवल है, जहां पूरी दुनिया अपना त्यौहार मनाती है।    


 

5379487