Logo
Afghanistan Lost In T20 WC 1st Semi Final: दक्षिण अफ्रीका से सेमीफाइनल में मिली अफगानिस्तान के बाद कप्तान राशिद खान भावुक हो गए। उनकी आंखों से आंसू छलक गए।

Afghanistan Lost In T20 WC 1st Semi Final: अफगानिस्तान पहली बार टी20 विश्वकप के सेमीफाइनल में पहुंची, लेकिन उसे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। पूरे टूर्नामेंट में अफगान टीम ने जबरदस्त खेल दिखाया। हार के बाद कप्तान राशिद खान भावुक हो गए। उनकी आंखों से आंसू छलक उठे। 

गुरुवार को खेले गए सेमीफाइनल में दक्षिण अफ्रीका ने अफगानिस्तान को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस मैच में अफगानिस्तान टीम बल्लेबाजी में बुरी तरह फेल हो गई। पूरी टीम 56 रन पर सिमट गई। उसके टॉप ऑर्डर बैटर्स रन नहीं बना पाए लिहाजा बाकी के बल्लेबाज एक्स्पोज हो गए। जवाब में अफ्रीका ने 1 विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया। अब शनिवार को फाइनल में अफ्रीका की टक्कर भारत या इंग्लैंड से होगी।    

हमेशा याद रखेंगे, टीम को आगे ले जाएंगे
मैच के बाद कप्तान राशिद खान ने कहा कि हम टी20 विश्वकप 2024 को हमेशा याद रखेंगे। यह हमारे लिए बेहतरीन रहा। हमारे हर खिलाड़ी ने अच्छी क्रिकेट खेली और हमें हमारी टीम पर गर्व है। यहां से हम टीम को आगे ले जाएंगे और अगले मैचों में बेहतर खेल दिखाएंगे। उन्होंने अपने सभी चाहने वालों को टी20 विश्वकप में सहयोग देने के लिए धन्यवाद दिया। 

5379487