Ravindra Jadeja, Anirudh Singh, Rivaba Jadeja: चोट के कारण भारतीय टीम से बाहर चल रहे ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि, वह अपने बेटे और बहू से अलग रह रहे हैं। इतना ही नहीं, अनिरुद्ध ने बहू रिवाबा जडेजा पर भी कई गंभीर आरोप लगाए। अब इस मामले पर रवींद्र जडेजा का पक्ष सामने आया है। उन्होंने X पर इन सभी बातों को बेबुनियाद बताया है। साथ ही उन्होंने इस स्क्रिप्टेड इंटरव्यू को इग्नोर करने की बात भी कही है। 

बेटे-बहू से कोई संबंध नहीं

दिव्य भास्कर को दिए इंटरव्यू में रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह ने कहा था, 'मेरा रवींद्र जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा से किसी तरह का संबंध नहीं है। हम उन्हें नहीं बुलाते और वे हमें नहीं बुलाते हैं। उसकी शादी के 2-3 महीने बाद ही विवाद होने लगा था। मैं जामनगर में अकेला रहता हूं, रवींद्र अलग रहता है। पता नहीं रिवाबा ने उस पर क्या जादू किया है। मेरा तो बेटा है, दिल जलकर राख हो जाता है। उसकी शादी न की होती, तो अच्छा होता। उसे क्रिकेटर नहीं बनाता तो अच्छा होता। हम इस हाल में नहीं होते।'

इंटरव्यू में कही गई सभी बातें वाहियात और झूठी
जडेजा ने एक्स पर गुजराती में लिखा, 'इंटरव्यू में कही गई सभी बातें वाहियात और झूठी हैं। मेरी और मेरी पत्नी की छवि को खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। मुझे भी बहुत कुछ कहना है, लेकिन मैं यह सब कुछ सार्वजनिक रूप से नहीं कहूंगा।' बता दें कि रवींद्र जडेजा इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट में चोटिल हो गए थे। इसके बाद वह विशाखापत्तनम में खेले गए सीरीज के दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए थे। सीरीज के तीसरे मुकाबले में उनकी वापसी हो सकती है। यह मैच राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में 15 फरवरी से खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें: IND vs ENG: भारतीय टीम को लगा तगड़ा झटका, ये मैच विनर खिलाड़ी हो सकता टेस्ट सीरीज से बाहर