Ravindra Jadeja Injury: इंग्लैंड से हैदराबाद टेस्ट में मिली हार के बाद टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा दूसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं। हैदराबाद टेस्ट के चौथे दिन जडेजा को जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव महसूस हुआ था। इसके बाद उनका स्कैन कराया गया था, जिसकी रिपोर्ट अभी आना बाकी है। इसके बाद ही ये साफ हो पाएगा कि उनकी चोट कितनी गंभीर है। 

रवींद्र जडेजा को इंग्लैंड के खिलाफ हैदराबाद टेस्ट के चौथे दिन जो रूट की गेंद पर एक रन लेने के दौरान ही हैमस्ट्रिंग में खिंचाव महसूस हुआ था। इसी रन लेने के चक्कर में वो रन आउट भी हो गए थे।

क्रिकबज की रिपोर्ट मुताबिक, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज 5 मैच की है। इसे ध्यान में रखते हुए जडेजा को 2 फरवरी से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट में रेस्ट दिया जा सकता है। अगर जडेजा बाहर बैठे तो कुलदीप यादव विशाखापट्टनम टेस्ट में उनकी जगह ले सकते हैं। 

जडेजा की हैमस्ट्रिंग में खिंचाव है
एक सूत्र के हवाले से क्रिकबज ने आगे बताया कि जडेजा की चोट हैमस्ट्रिंग खिंचाव के कारण हो सकती है, जिसका मतलब है कि जडेजा विशाखापट्टनम में 2 फरवरी से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं। जडेजा हैदराबाद टेस्ट के चौथे दिन इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स के डायरेक्ट थ्रो पर रन आउट हो गए थे। पवेलियन लौटने के दौरान भी जडेजा को चलने में दिक्कत हो रही थी। मैच के बाद ही उनका स्कैन हुआ था, जिसकी रिपोर्ट सोमवार शाम तक आ सकती है। 

स्कैन रिपोर्ट के बाद जडेजा पर फैसला होगा
हैदराबाद टेस्ट के बाद कोच राहुल द्रविड़ ने भी जडेजा की चोट पर बात की थी। उन्होंने कहा था कि अबतक टीम के फीजियो से ऑलराउंडर की चोट पर कोई बात नहीं हुई है। बातचीत के बाद ही जडेजा को लेकर कोई फैसला लिया जाएगा। 

जडेजा ने हैदराबाद टेस्ट में 87 रन ठोके थे
जडेजा ने हैदराबाद टेस्ट की पहली पारी में भारत की तरफ से सबसे अधिक 87 रन की पारी खेली थी। उन्होंने मैच में कुल 5 विकेट भी लिए थे। ऐसे में अगर वो वाइजैग टेस्ट से बाहर होते हैं तो टीम इंडिया के लिए ये बड़ा झटका होगा।