Ricky Ponting on T20 WC 2024: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोटिंग ने बल्लेबाजों और प्रमुख टीमों को खास सलाह दी है। उन्होंने कहा कि अमेरिका और वेस्टइंडीज में हो रहे टी20 विश्वकप में आईपीएल जैसे रन नहीं बनेंगे। आईपीएल में 200 रन का स्कोर सामान्य था, लेकिन अमेरिका और वेस्टइंडीज की स्लो पिचों पर ऐसा मुश्किल है। पोटिंग ने कहा कि विश्वकप में सुपर-8 और नॉकआउट के मुकाबलों में पिचें बेहद स्लो हो जाएंगी। जिन पर बल्लेबाजों को बड़े शॉट लगाने में काफी मुश्किल जाएंगी। 
  
दरअसल, टी20 विश्वकप में श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के बीच हुए लो स्कोरिंग मैच को देखकर रिकी पोटिंग ने यह सलाह दी है। आपको बता दें कि अफ्रीका की गेंदबाजी के सामने श्रीलंका 77 रन पर ऑल आउट हो गई थी। वहीं, अफ्रीका को भी इतने रन बनाने में 16.4 खेलना पड़ा।  

नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम को टी20 मैचों के लिए अनुकुल नहीं माना जा रहा है। अफ्रीकी गेंदबाज एनरिक नार्खिया ने कहा कि मनोरंजक खेल के लिए 20 छक्कों की ज़रूरत नहीं होती है। वहीं, टारगेट का पीछा करने वाले हेनरिक क्लासेन ने महसूस किया कि गेंद के हिलने और ड्रॉप-इन पिच से असामान्य रूप से उछाल मिला। इससे निपटने के लिए बल्लेबाज के पास टेस्ट और वनडे में बल्लेबाजी कौशल का बैलेंस करते आना चाहिए।