नई दिल्ली। आईपीएल 2024 का फाइनल कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीता। केकेआर तीसरी बार आईपीएल की चैंपियन बनी है। फाइनल में कोलकाता ने हैदराबाद को एकतरफा अंदाज में 8 विकेट से मात दी। कोलकाता ने 114 रन के टारगेट को बड़ी आसानी से 10.3 ओवर में ही हासिल कर लिया था। केकेआर ने भले ही तीसरी बार आईपीएल का खिताब जीता है। लेकिन, पिछले कई सालों से टीम से जुड़े रिंकू सिंह को तो पहली बार आईपीएल ट्रॉफी को करीब से देखने और उठाने का मौका मिला। 

केकेआर के आईपीएल खिताब जीतने के बाद रिंकू सिंह ने फुलऑन मस्ती की। शाहरुख खान के साथ उनका अंग्रेजी में डायलॉग मारते वीडियो भी वायरल हो रहा है। मैच जीतने के बाद रिंकू सिंह ने ब्रॉडकास्टर्स को इंटरव्यू दिया। इसमें सुरेश रैना के साथ उनका अलग अंदाज नजर आया। रिंकू सिंह को पिछले आईपीएल में दमदार प्रदर्शन के बाद ही टीम इंडिया में मौका मिला था। वो 10 से अधिक टी20 खेल चुके हैं। 

रैना ने रिंकू को छेड़ा
रिंकू ने रैना के साथ बातचीत में टीम की जीत पर खुशी जताते हुए कहा, "मैं 7 साल से टीम के साथ हूं। मेरा एक सपना था कि एक बड़ी ट्रॉफी जीतूं। अब एक कप तो जीत चुका हूं, एक ट्रॉफी जरूर बाकी है, विश्व कप की। वो एक-दो दिन में जा रहा हूं। उम्मीद है कि इस बार मेरे हाथ में वो कप हो।"

दोनों का वीडियो हो रहा वायरल
इस बातचीत के दौरान रिंकू से पूछा गया कि अब केकेआर के जीतने पर इतने मैसेज बाहर से भी आ रहे हैं तो उसको कैसे पढ़ते हो और कैसे देखते हो। टू मैच अटेंशन कमिंग फ्रॉम आउटसाइड। रैना ने अचानक अंग्रेजी में बोलना शुरू कर दिया। इस पर रिंकू ने जवाब दिया, नहीं मैं ज्यादा ध्यान नहीं देता हूं मतलब। इसके बाद तो रैना ने बड़े अलग अंदाज में रैना को छेड़ने की कोशिश की। अब ये वीडियो वायरल हो रहा।