Logo
Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने पूर्व पाकिस्तानी कप्तान इंजमाम उल-हक को करारा जवाब दिया है। उन्होंने भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह पर बॉल से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। 

Rohit Sharma on Inzamam Ul Haq: इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल खेलने से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने इंजमाम उल-हक की जमकर क्लास ली। पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने तेज गेंदबाज अर्शदीप पर बॉल से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। इंजमाम ने कहा था कि अर्शदीप नई बॉल से रिवर्स स्विंग करा रहे हैं जबकि गेंद पुराने होने के बाद ऐसा मुमकिन है। मुझे लगता है कि भारतीय टीम बॉल टेंपरिंग कर रही है। 

इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल खेलने से पहले रोहित शर्मा मीडिया से बात कर रहे थे। इसी दौरान उनसे इंजमाम को लेकर सवाल पूछा गया। उनसे पूछा कि इंजमाम ने कहा कि अर्शदीप सिंह डेथ ओवर से पहले रिवर्स स्विंग कैसे करा रहे थे, क्या भारतीय टीम ने गेंद के साथ कोई छेड़छाड़ की है। 

रोहित ने उड़ाई इंजमाम की धज्जियां
बॉल टैंपरिंग के आरोप पर रोहित ने इंजमाम पर पलटवार किया। उन्होंने कहा- अभी क्या जवाब दूं इसका भाई? (मैं क्या जवाब दूंगा?) यदि आप ऐसी गर्म परिस्थितियों में खेल रहे हैं और विकेट इतने सूखे हैं, तो गेंद अपने आप रिवर्स हो जाएगी। गेंद सभी टीमों के लिए रिवर्स हो रही है। सिर्फ नहीं हमारे लिए, आप जानते हैं, कभी-कभी थोड़ा दिमाग लगाना भी जरूरी है। आपको यह समझना होगा कि हम इंग्लैंड या ऑस्ट्रेलिया में कहां खेल रहे हैं। 

5379487