नई दिल्ली। रोहित शर्मा अक्सर अपने वन लाइनर से लोगों को हंसा देते हैं। फिर चाहें मैच में अपने खिलाड़ियों से कुछ कहना हो या फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस में किसी सवाल का जवाब देना होगा, रोहित लोगों को हंसने का मौका दे ही देते हैं। ऐसा ही कुछ उन्होंने कुलदीप यादव के साथ भी किया। जब एक टीम प्रजेंटेशन के दौरान उन्होंने कुलदीप की ही बोलती बंद कर दी। 

 टी20 विश्व कप 2024 के एक प्रमोशनल वीडियो शूट के दौरान रोहित से कुलदीप यादव को आईसीसी वनडे टीम ऑफ द ईयर की कैप सौंपने को कहा गया। रोहित ने इसके बाद कुलदीप को कैप दी और कहा कि शानदार एथलीट को ये कैप सौंपकर मुझे बेहद खुशी हो रही। वो टीम इंडिया के लिए असेट हैं। इसके बाद रोहित ने कुलदीप को कुछ कहने को कहा। इस पर इस स्पिनर ने कहा, नहीं, नहीं सब बढ़िया है। हालांकि, रोहित के बार-बार कहने पर कुलदीप ने मुंह खोला और आगे कहा, मेरे लिए गेंद और बल्ले से पिछला सीजन काफी अच्छा रहा। 

रोहित ने कुलदीप की बोलती बंद कर दी
बस, कुलदीप का इतना कहना था और रोहित ने उनकी बात पकड़ ली और पूछा कि बैट से कब अच्छा रहा? रोहित के टोकते ही कुलदीप घबरा गए और उन्हें जवाब नहीं सूझ रहा था। अचानक कुलदीप ने बोल दिया कि मैंने टेस्ट सीरीज में अच्छी बल्लेबाजी की। इस पर रोहित ने कहा कि ये तो वनडे के लिए अवॉर्ड दिया गया है, टेस्ट कहां से आ गया। इस पर कुलदीप ने कहा कि नहीं, नहीं मैंने बल्लेबाजी भी अच्छी की थी और फिर विश्व कप में अच्छी गेंदबाजी की थी। 

इसके बाद रोहित ने कहा, "मैं इस टीम का कप्तान हूं। मैंने कुलदीप को बैटिंग करते नहीं देखा। तो मुझे नहीं पता कि वो कब की बात कर रहे। इसके बाद कुलदीप रोहित को थैंक्यू बोलकर हट गए।"