Logo
Rohit sharma statement: विराट कोहली टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में भी बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। मैच के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कोहली का बचाव किया और आलोचकों को करारा जवाब दिया।

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का बल्ला टी20 विश्व कप में खामोश रहा। आईपीएल में ऑरेंज कैप सिर सजाने वाले कोहली टी20 विश्व कप में वो दम नहीं दिखा पाए। सेमीफाइनल में भी इंग्लैंड के खिलाफ वो बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। वो 9 रन बनाकर आउट हो गए थे। उन्हें रीस टॉप्ली ने बोल्ड किया था। इस टूर्नामेंट में विराट 7 पारियों में 5 बार सिंगल डिजिट स्कोर में आउट हुए हैं  मैच के बाद रोहित शर्मा ने विराट की फॉर्म पर खुलकर बात की और उनका बचाव किया। 

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अपने फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली का सपोर्ट किया। रोहित ने कहा, "वह (कोहली) एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। कोई भी प्लेयर इस तरह के दौर से गुजर सकता है। हम उनकी क्लास को समझते हैं और बड़े मैचों में वो कितने अहम हैं, ये समझते हैं। फॉर्म कभी कोई समस्या नहीं होती। जब आप 15 साल तक क्रिकेट खेलते हैं, तो फॉर्म कभी कोई प्रॉब्लम नहीं होती।"

रोहित को उम्मीद है कि कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में जरूर रन बनाएंगे। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 29 जून को टी20 विश्व कप का फाइनल खेला जाएगा। रोहित ने कोहली को लेकर आगे कहा कि वो अच्छे दिख रहे हैं, इंटेंट भी है, उन्होंने शायद फाइनल के लिए बड़ी पारी को बचाकर रखा है। हम उन्हें फाइनल मुकाबले में भी पूरा सपोर्ट करने वाले हैं। 

विराट कोहली वैसे, वनडे और टी20 में तीन नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं। इस साल आईपीएल में उन्होंने आरसीबी के लिए ओपनिंग की थी और ऑरेंज कैप जीती थी। इसके बाद उन्हें टी20 विश्व कप में रोहित के साथ पारी की शुरुआत करने का मौका मिला। लेकिन, वो 7 मैच में 75 रन ही बना सके हैं।
 

5379487