Logo
S. Badrinath Angry: भारत के पूर्व बल्लेबाज एस बद्रीनाथ भारतीय चयनकर्ताओं पर जमकर भड़क गए। ऋतुराज गायकवाड़ का श्रीलंका दौरे पर चयन नहीं होने से वह हैरान हैं। उन्होंने भारतीय टीम सिलेक्ट होने की योग्यता भी बता दी।

S. Badrinath Angry: भारतीय चयनकर्ताओं ने श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। टी20 की कमान सूर्यकुमार यादव को दी गई है, जबकि वनडे में रोहित शर्मा की कप्तानी करेंगे। उनके अलावा विराट कोहली की भी वनडे टीम में वापसी हुई है। जबकि जिम्बाब्वे दौरे पर शानदार प्रदर्शन करने वाले अभिषेक शर्मा और ऋतुराज गायकवाड़ को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। रिंकू सिंह को टी20 टीम में लिया गया। वहीं, ऋतुराज गायकवाड़ का किसी टीम में चयन नहीं होने पर भारत के पूर्व बल्लेबाज भड़क गया और उसने टीम इंडिया में सिलेक्ट होने की अनोखी योग्यता बता दी। 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुब्रमणयम बद्रीनाथ टीम इंडिया के हाल ही में हुए चयन से खुश नहीं हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मुझे बहुत हैरानी है कि इतना अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी ऋतुराज गायकवाड़ और रिंकू सिंह को वनडे टीम में नहीं लिया गया। इसके बाद उन्होंने भारतीय टीम में सिलेक्ट होने की योग्याताएं बता दी।  

एस. बद्रीनाथ का इंटरव्यू 

एक्ट्रेस से अफेयर रखना जरूरी 
सुब्रमणयम बद्रीनाथ ने एक तमिल पॉडकास्ट में कहा कि ऋतुराज गायकवाड़ और रिंकू सिंह को टीम में नहीं लिया जाता है तो कभी-कभी ऐसा लगता है कि आपको बुरे आदमी की छवि में होना चाहिए। आपको बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ रिश्ते में रहने की जरूरत है। आपको अच्छा मीडिया मैनेजर होना चाहिए। आपकी बॉडी पर टैटू होना चाहिए। बद्रीनाथ का यह बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।  

सुब्रमणयम बद्रीनाथ का करियर 
सुब्रमणयम बद्रीनाथ ने भारत के लिए 2 टेस्ट और 7 वनडे मैच खेले हैं। टेस्ट में उन्होंने एक अर्धशतक लगाया है। जबकि वनडे में उनका सार्वाधिक स्कोर 27 रन है। हालांकि फर्स्ट क्लास क्रिकेट में रिकॉर्ड अच्छा है। 145 फर्स्ट क्लास मैचों में उन्होंने 10,245 रन बनाए हैं। इनमें 32 शतक और 45 अर्धशतक लगाए। 

5379487