SA vs WI 1st Test: दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जा रहा। इसके तीसरे दिन कैरेबियिन पारी 233 रनों पर सिमट गई। अफ्रीका ने पहली पारी में 357 रन बनाए थे। इसके जवाब में इंडीज बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरह ढह गई। अफ्रीका की तरफ से केशव महाराज ने 4 और कगिसो रबाडा ने 3 विकेट लेकर वेस्टइंडीज को बैकफुट पर धकेल दिया है। करीब-करीब में इंडीज टीम के हाथ से मैच फिसल गया है। 

दूसरी पारी में दक्षिण अफ्रीका ने 154 रन की लीड बना ली है। फिलहाल अफ्रीकी टीम ने बिना कोई विकेट खोए 33 रन बना लिए हैं। वेस्टइंडीज की पहली पारी में कोई भी बल्लेबाज अर्धशतक नहीं लगा पाया। ओपनिंग जोड़ी क्रेग ब्रेथवेट और मिकले लुईस ने 35-35 रन बनाए। ब्रेथवेट 35 रन पर दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हो गए। इसके बाद कैरेबियाई पारी में विकेट गिरने का सिलसिला शुरू हुआ। 

इधर, दक्षिण अफ्रीका की तरफ से कप्तान टेम्बा बवूमा ने 86 रनों की पारी खेली। टोनी डी जोरजी ने भी 78 रन बनाए। वहीं, वेस्टइंडीज की तरफ से जोमिल वारिकन ने 4 विकेट और जायडेन सिल्स ने 3 विकेट चटकाएं। मैच के चौथे दिन दक्षिण अफ्रीका टीम चाहेगी कि तेजी से रन बनाते हुए 400 रन स्कोरबोर्ड पर लगा दे। चौथी पारी में वेस्टइंडीज के लिए यह लक्ष्य हासिल कर पाना नामुमकिन होगा।