Sania Mirza Shoaib Malik divorce: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने टीवी एक्ट्रेस सना जावेद (Sana Javed) संग तीसरी शादी की। उन्होने अपनी दूसरी पत्नी सानिया मिर्जा को तलाक दे दिया है। हालांकि, इस मसले पर अभी तक सानिया ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन अब सानिया मिर्जा के परिवार की तरफ से पहला कमेंट सामने आया है। सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने पोस्ट में बताया है कि सानिया और शोएब की कुछ महीने पहले ही तलाक हुआ है।

दरअसल, मलिक ने शनिवार (20 जनवरी) को सोशल मीडिया पर जावेद के साथ कुछ तस्वीरें साझा कर अपनी शादी की पुष्टि की। दोनों ने पाकिस्तान में कई शो और टीवी विज्ञापनों में काम किया है और करीबी सहयोगी रहे हैं। इससे पहले भी कई बार शोएब और सानिया के बीच मतभेद की खबरें सामने आई थी। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सानिया और मलिक अलग हो गए हैं, लेकिन दोनों इस बात की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की थी। लेकिन अब, पूरी तरह साफ हो गया है कि दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए हैं।

Sania Mirza, Shoaib Malik, Sana Javed

परिवार ने क्या कहा?
21 जनवरी को सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने एक इंस्टाग्राम नोट लिखा और शोएब-सानिया तलाक पर बयान दिया। उन्होने नोट में लिखा, ''सानिया अपनी निजी जिंदगी को पब्लिक से दूर रखती हैं। हालांकि आज यह बताने की जरूरत पड़ रही है कि शोएब और सानिया कुछ महीने पहले ही तलाक ले चुके हैं. उन्होंने शोएब को नई जिंदगी के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं। इस वक्त में सभी फैंस और चाहने वालें से आग्रह है कि उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखा जाए।'' 

बता दें, शोएब और सानिया ने अप्रैल 2010 में शादी की थी। इस जोड़े ने अक्टूबर 2018 में बेटे इजहान मिर्जा मलिक का स्वागत किया। वह सानिया मिर्जा के साथ रहता है।