Logo
Sanju Samson statement: राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स से भी हार झेलनी पड़ी। ये राजस्थान की लगातार चौथी हार है। इस हार के बाद कप्तान संजू सैमसन ने इसकी वजह गिनाईं।

गुवाहाटी। आईपीएल 2024 में धमाकेदार शुरुआत करने वाली राजस्थान रॉयल्स लीग स्टेज के आखिरी चरण में फिसलती दिख रही है। बुधवार को राजस्थान को पंजाब किंग्स ने हरा दिया। ये संजू सैमसन की अगुआई वाली राजस्थान रॉयल्स की लगातार चौथी हार है। इससे पहले, टीम ने अपने शुरुआती 9 मैच में से 8 में जीत हासिल की थी। पंजाब किंग्स के खिलाफ अपने होम ग्राउंड गुवाहाटी में राजस्थान को 5 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी। हालांकि, टीम प्लेऑफ का टिकट कटा चुकी है। लेकिन, टॉप-2 में फिनिश करना अब चुनौती बनता दिख रहा।  

मैच के बाद संजू सैमसन ने बताया कि क्यों आखिर राजस्थान रॉयल्स पंजाब के खिलाफ हारी। संजू ने कहा, "हम विकेट के और बेहतर होने की उम्मीद कर रहे थे। हालांकि, ये विकेट 140 रन वाला भी नहीं था। हमें इस पर 160 रन बनाने चाहिए थे। यहीं पर हम मैच हार गए। एक और बॉलिंग विकल्प होता तो हमारे लिए अच्छा रहता। लेकिन, मुझे पांच गेंदबाजों के साथ खेलने की आदत हो गई है और सब अच्छे हैं।"

अब हर खिलाड़ी को जीत के लिए जोर लगाना होगा: संजू
राजस्थान रॉयल्स के लगातार चौथा मैच हारने पर कप्तान संजू सैमसन ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो हमें ये मानना होगा कि हम लगातार हार का सामना कर रहे। हम लगातार 4 मैच हार चुके हैं। हमें ये पता लगाना होगा कि एक टीम के तौर पर क्या गलत हो रहा है। हमारे पास कई मैच विनर खिलाड़ी हैं। हमें ऐसे खिलाड़ियों की जरूरत है, जो ये कहे कि मैं अब टीम के लिए मैच जीतूंगा और मैं जानता हूं कि हमारे पास ऐसे खिलाड़ी भी हैं। अगर हम सब मिलकर कोशिश करेंगे। वैसे, क्रिकेट टीम गेम है। लेकिन, अब वक्त आ गया है कि खुद एक-एक खिलाड़ी जीत की जिम्मेदारी उठाएं।"

5379487